कोर्ट के निर्णय पर बोले राहुल : अब PM को कोई नहीं बचा सकता

yuva-kranti-yatra-against-narendra-modi-government

आज सुप्रीम कोर्ट ने सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन { CBI } के डायरेक्टर आलोक कुमार वर्मा को उनको छुट्टी भेजे जाने के केंद्र के फैसले के खिलाफ वर्मा की ओर से डाली गई याचिका पर फैसला सुनाया, इस निर्णय में कहा गया है की केंद्र को उन्हें छुट्टी पर नहीं भेजना चाहिए था और यह कहकर कोर्ट ने केंद्र के आदेश को रद्द कर दिया है.

इस निर्णय की अहम बात यह है की आलोक वर्मा 75 दिनों बाद सीबीआई में वापसी करेंगे लेकिन वो कोई जांच नहीं शुरु करवा पाएंगे और वो कोई भी नीतिगत फैसला नहीं ले पाएंगे, कोर्ट का फैसला सीबीआई डायरेक्टर के लिए बड़ी राहत लेकर आया है. तो वहीं सरकार के लिए नई मुसीबतें खड़ी हो गई हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि राफेल पर सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा जांच करने वाले थे. राफेल पर अब पीएम मोदी को कोई नहीं बचा सकता है. सीबीआई चीफ को हटा दिया गया क्योंकि वो राफेल घोटाले जांच शुरू करने वाले थे,  अब देखते हैं क्या होता है.

बता दे की सीबीआई के डायरेक्टर आलोक कुमार वर्मा और ब्यूरो के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के बीच छिड़ी जंग सार्वजनिक होने के बाद सरकार ने दोनों अधिकारियों को उनके अधिकारों से वंचित कर अवकाश पर भेजने का फैसला किया था. दोनों अधिकारियों ने एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे

Facebook Comments