विजय माल्या की रातो की नीद उड़ी : आज फिर बोला, प्लीज पैसे वापिस ले लो

vijay-mallya-repeats-please-take-my-money

करोड़ों का कर्ज लेकर विदेश भागा शराब कारोबारी विजय माल्या ने भारतीय बैंकों का सारा पैसा चुकाने का आज फिर ऑफर दिया है, लगता है जबसे भारत सरकार मिशेल को वापिस लायी है माल्या की रातो की नीद और दिन का चैन सब उड़ चुका है.

विजय माल्या ने ट्वीट कर एक बार फिर से अपनी बात दोहराई. उन्होंने कहा कि वे फिर से बैंकों से गुजारिश करना चाहते हैं कि वे अपना पैसा वापस ले लें. माल्या ने कहा कि वे इस धारणा को तोड़ना चाहते हैं कि उन्होंने बैंकों के पैसे चुराए.

माल्या ने ट्वीट कर कहा कि मैं सम्मानपूर्वक सभी टिप्पणीकारों से कहना चाहता हूं कि मैं समझ नहीं पा रहा कि मेरे प्रत्यर्पण या दुबई से हाल ही में हुए प्रत्यर्पण और मेरे निपटारे के प्रस्ताव में किसी भी तरह का जुड़ाव है. मैं जहां भी शारीरिक रूप से हूं, मेरी अपील है कि कृपया पैसे वापस ले लें.

बता दे की कल माल्या ने ट्वीट कर कहा कि वह बैंकों का 100 प्रतिशत मूलधन चुकाने को तैयार है. बुधवार को उसने ट्वीट कर कहा कि भारत में मीडिया और नेता उसके खिलाफ जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं, लेकिन उसने जो कर्नाटक हाई कोर्ट के सामने लोन चुकाने का प्रस्ताव दिया, उसकी कोई बात नहीं करता.

विजय माल्‍या फिलहाल लंदन में हैं. उन्हें भारत प्रत्यर्पित किए जाने की याचिका पर वेस्टमिंस्टर कोर्ट में सुनवाई चल रही है. माल्या ने कई बैंकों से कर्ज ले रखा है. बकाए की रकम करीब 9 हजार करोड़ रुपए की है.

Facebook Comments