URI Trailer : अब बड़े परदे पर आएगी सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी !

vicky-kaushan-and-yami-gautam-starrer-uri-trailer-has-realesed

सितंबर 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकवादियों ने भारतीय सेना पर हमला किया था, जिसमें 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। हमले के 11 दिन बाद फिर भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक की थी और पूरी दुनिया भोचक्की रह गयी थी और उस दिन दुनिया को हमारी सेना की ताक़त का अहसास हुआ था .

अब उसी  सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी बड़े परदे पर लेकर आ रहे है  डायरेक्टर और लेखक आदित्य धर, इस फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में हैं, विक्की कौशल सेना के जवान जबकि यमी गौतम एक ख़ुफ़िया अधिकारी के किरदार में है वही परेश रावल अजित डोवाल की भूमिका में दिखाई देगे, देखिये फिल्म का ट्रेलर –

ट्रेलर की शुरुआत 18 सितंबर 2016 की घटना के साथ होती है। जब भारतीय सेना के 19 निहत्थे जवानों पर कायर आतंकियों ने हमला किया था। इन सैनिकों ने निहत्थे होते हुए भी आतंकियों का मुकाबला किया था।

फिल्म के डायलॉग जबरदस्त नजर आ रहे हैं। एक में अजित डोवाल बने परेश रावल कहते हैं- ये नया हिंदुस्तान है। जो दुश्मन के घर में घुसेगा भी और मारेगा भी।

विक्की एक आतंकी को काबू में करने के बाद कहते हैं – अपनी 72 हूरों को हमारा सलाम बोलना, कहना दावत पर इंतजार कर रहे हैं और आज हम बहुत सारे मेहमान भेजने वाले हैं। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी..

Facebook Comments