Viral Video: मिस ग्रैंड इंटरनेशनल का खिताब जीत धड़ाम से गिर गई क्लारा सोसा 

जीत की खुशी में मिस ग्रैंड इंटरनेशनल बेहोश हो गयी. यही नहीं ताज पहनने से पहले ही स्टेज पर वह गिर भी गयी. क्लारा सोसा ये खिताब तो अक्टूबर के अंत में जीत गई थी और ये विडियो भी तभी का है लेकिन ये अब खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि पिछले महीने म्यांमार में मिस ग्रैंड इंटरेनशनल 2018 का आयोजन किया गया था. इस प्रतियोगिता में भारत की मीनाक्षी चौधरी सिर्फ एक कदम से चूक गई थीं. मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2018 का खिताब पैरागुए की क्लारा सोसा के सिर सजा. खिताब जीतने की बात सुनकर खुद क्लारा यकीन नहीं कर पाई थीं और बेहोश होकर स्टेज पर ही गिर गई.

क्लारा सोसा, मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2018

म्यांमार के यंगून में पिछले महीने आयोजित मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2018 में पैरागुए की क्लारा सोसा बाजी मार गई थीं. फाइन में मुकाबला क्लारा सोसा और भारत की मीनाक्षी चौधरी के बीच था. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं. होस्ट ने जैसे ही विजेता का नाम घोषित किया, तो क्लारा की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. ब्यूटी प्रतियोगिता जीतने की खुशी में क्लारा बेहोश ही हो गईं.

जैसे ही मीनाक्षी उन्हें गले लगाने के लिए आगे बढ़ती हैं, क्लारा बेहोश हो जाती हैं. इसके बाद स्टेज पर हड़कंप मच जाता है. तुरंत क्लारा को मेडिकल सुविधाएं दी जाती हैं, जिसके बाद उन्हें होश आता है. इसके बाद क्लारा रोते हुए सभी को गले लगाती हैं.

दुनिया में शांति के लिए आयोजित होने वाले मिस ग्रैंड इंटरनेशनल के छठवें संस्करण में भारत की मीनाक्षी चौधरी बस एक कदम से चूक गईं थीं. फेमिना मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2018 रहीं मीनाक्षी चौधरी इस प्रतियोगिता में पहली रनर-अप रहीं. वहीं दूसरी रनर-अप इंडोनेशिया की नादिया पुरवोको, तीसरी रनर-अप पुर्तो रिको की निकोल कोलन और चौथी रनर-अप जापान की हरुका ओदा रहीं.

Facebook Comments