Whatsapp के चीफ बिजनेस ऑफिसर नीरज अरोरा ने दिया इस्तीफ़ा, वजह जान दंग रह जायेंगे आप!

व्हाइट्सएप के भारतीय मूल के चीफ बिजनेस ऑफिसर नीरज अरोड़ा ने इस्तीफा दे दिया है. नीरज ने कहा है कि उन्हें अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की जरूरत है. अरोड़ा फेसबुक द्वारा व्हाट्सएप के अधिग्रहण से पहले से 2011 से इससे जुड़े हुए थे. इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) के पूर्व छात्र अरोड़ा ने व्हाट्सएप के अधिग्रहण को पूरा करने में अहम भूमिका निभाई थी. वह व्हाट्सएप से जुड़ने से पहले गूगल के साथ काम करते थे.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘विश्वास नहीं हो रहा है, मुझे यहां (वॉट्सऐप) 7 साल का समय हो गया. ब्रायन और जैन मुझे यहां लेकर आए. यहां मेरा सफर अच्छा रहा.’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि अब समय आगे बढ़ने का है लेकिन जिस तरह अब वॉट्सऐप लोगों से जुड़ने के नए तरीके अपना रहा है. उन पर मुझे गर्व नहीं होगा. मुझे भरोसा है कि वॉट्सऐप आगे भी सिंपल, सुरक्षित और विश्वनीय कम्युनिकेशन का साधन बना रहेगा. नीरज इंडियन स्कूल ऑफ बिजनस (ISB) के छात्र रह चुके हैं और वॉट्सऐप से जुड़ने से पहले वह गूगल के साथ का करते थे.

Time flies for sure but not memories. It is hard to believe that it has been seven years since Jan and Brian got me…

Neeraj Arora 發佈於 2018年11月26日星期一

कुछ दिन पहले ही वॉट्सऐप ने अभिजीत बोस की भारत में अपने स्थानीय प्रमुख के तौर नियुक्ति की है. कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया कि बोस अगले साल की शुरुआत में वॉट्सऐप से जुड़ेंगे. मालूम हो, पिछले साल सितंबर में वॉट्सऐप के को फाउंडर ब्रायन ऐक्टन ने इस्तीफा दिया था. वहीं डेटा चोरी और प्रिवेसी से छेड़छाड़ के आरोपों को लेकर इस साल मई में जैन कॉम ने कंपनी छोड़ी थी.

Facebook Comments