अनूप जलोटा झूठे या जसलीन सच्ची : बिग बॉस की इस जोड़ी ने किया लोगो को कंफ्यूज

8
jasleen-denies-faking-relationship-with -anup-jalota

बिग बॉस 12 की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ने शो की शरुआत में यह कहकर तलहका मचा दिया था की वो एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में है जसलीन अनूप से लगभग 35 साल छोटी है और इस बात का जब खुलासा हुआ तो खुद सलमान खान तक हैरान रह गए थे ..

लेकिन कुछ दिनों पहले अनूप ने यह कहते हुए सनसनी मचा दी की उनके और जसलीन के बीच प्रेमी और प्रेमिका जैसा कोई रिश्ता था ही नहीं बल्कि वह तो उनकी शिष्या है.

उन्होंने यह भी कहा था की जब उनके पिता ने मुझसे विनती करते हुए कहा की आप मेरी बेटी के पार्टनर बनकर जाइये तो उस वक़्त मैं मान गया और मुझे लगा की हम गुरु शिष्या की तरह जायेगे लेकिन शो शुरू होने के 6 दिन पहले जसलीन को शो के मेकर्स कहीं ले गए और मेरी उनसे कोई बात नहीं हो पायी .

अनूप जलोटा से सीधे सीधे शो के मेकर्स पर आरोप लगाया की बिग बॉस ने सब कुछ स्क्रिप्टेड ड्रामा दिखाया है जबकि मेरे और जसलीन के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है, लेकिन अब खुद जसलीन ने अनूप जलोटा की बातो को नकार दिया है.

दरअसल बिग बॉस 11 की फाइनलिस्ट रही हिना खान को जब घर में भेजा गया तो उन्होंने जसलीन को बाहर उनके और अनूप जी के के रिश्ते के बारे में हो रही बातो से अवगत करवाया तो जाहिर है उन्होंने अनूप जी द्वारा उनके प्रेम प्रसंग को नकारे जाने वाली बात भी कहीं होगी तो बस उसी बात पर जसलीन भड़क उठी और बोली की हम रोमांटिक डेट पर गए और एक दुसरे को KISS किया तो अनूप जी यह बताये की किस गुरु शिष्या के रिश्ते में ऐसा होता है ??

अब अनूप जलोटा और जसलीन की बातो में कितनी सच्चाई है यह तो भगवान और सलमान खान जाने लेकिन इतना जरुर है की अनूप जलोटा  और जसलीन के इस खुलासे ने इस बहस को फिर से हवा दे दी है की बिग बॉस जैसे शो सिर्फ मनोरंजन का एक माध्यम भर है और इसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है..

Facebook Comments