भगवान इनको जन्म देने के लिए शुक्रिया : अनुष्का का विराट के लिए भावुक सन्देश

6
nushka-sharma-wishes-virat-kohli-on-30th-birthday-

आज भारतीय टीम के कप्तान और धाकड़ खिलाडी विराट कोहली का जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी पत्नी और खुबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उनके लिए ट्विटर पर एक भावुक सन्देश लिखा है, अनुष्का ने लिखा की “भगवान इनको जन्म देने के लिए शुक्रिया ”

इन तस्वीरों में दोनों एक साथ बेहद शानदार और आकर्षक लग रहे है, वैसे कोहली का यह जन्मदिन बेहद ख़ास है क्यूंकि शादी के बाद विराट का यह पहला जन्मदिन है। इसके लिए दोनों पर्वतीय प्रदेश के छोटे से शहर नरेंद्रनगर में हैं.

deepika-padukone-and-ranveer-singh-marriage-date-confirmed

खबरों की माने तो विराट और अनुष्का उत्तरा खंड में है जहां दोनों ही काफी आध्यात्मिक शांति का अनुभव करते है और कोहली और अनुष्का आध्यात्मिक गुरु अनंत बाबा पाटील के आश्रम भी जाएंगे..

अनुष्का समय समय पर अपनी और विराट की तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, कुछ समय पहले उन्होंने करवा चौथ की भी तस्वीरे अपने प्रसंशको के साथ साझा की थी.

बताते चले की फिलहाल अनुष्का  सुपरस्टार  शाहरुख़ खान के साथ फिल्म जीरो में नज़र आने वाली है और वही कोहली को टी 20 सीरीज से  आराम दिया गया है क्यूंकि टीम इंडिया को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के कठिन दौरे पर जाना है जहां उन्हें जीत हासिल करने के लिए एडी चोटी का जोर लगाना होगा..

 

Facebook Comments