आयुष्मान खुराना को बधाई हो : फिल्म हो गई है 100 करोड़ के पार !

7
ayushmann-khurranna-scores-100-crore-with-his-10th-release-badhaai-ho

आयुष्मान खुराना लीक से हटकर फिल्मे बनाने के लिए जाने जाते है और दर्शक भी उन्हें कभी निराश नहीं करते और एक बार फिर आयुष्मान खुराना की फिल्म ने टिकट खिड़की पर पैसा बरसाया है और ऐसा उम्दा और बेहतरीन प्रदर्शन किया है की फिल्म 355 फीसदी मुनाफे के साथ 100 करोड़ की कमाई का आकड़ा पार कर चुकी है और स्त्री के बाद साल 2018 की सबसे मुनाफे वाली फिल्म बन गई है.

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री ने 587 फीसदी मुनाफा कमाया है, फिल्म की लागत सिर्फ 20 करोड़ थी और कुल कमाई लगभग 110 करोड़ के आस पास थी वही बधाई हो की भी कुल लागत 20 करोड़ ही है और अब तक फिल्म 100 करोड़ कमा चुकी है..

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो ने फिल्म की रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अपने झंडे गाढ़ दिए थे और महज 20 करोड़ में बनी फिल्म ने पहले ही वीकेंड में 45 करोड़ रूपये कमा कर सबको हैरान कर दिया था..

box-office-collection-day-1-badhai-ho

आपको बता दे की इस साल बॉक्स ऑफिस पर ऐसी फिल्मो ने धूम मचाई है जो समाज से जुड़े किसी मुद्दे पर बात करती हो और आयुष्मान खुराना की फिल्म ”बधाई हो ” उन्ही फिल्मो में से एक है, और इस फिल्म ने रिलीज़ के सिर्फ़ 5 दिनों में 50 करोड़ का अहम पड़ाव पार कर लिया था और सुपरहिट होने की और अपने कदम बढ़ा दिए थे..

badhai-ho-super-strong-at-box-office-collects-more-than-51-crores

इससे पहले 5 अक्टूबर को आयी आयुष्मान खुराना की ‘अंधाधुन’ भी 50 करोड़ का शानदार कलेक्शन करके हिट घोषित की जा चुकी है , इस सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया था और तब्बू ने आयुष्मान खुराना के साथ बहुत ही बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया था ..

ज्ञात हो की ” बधाई हो ” एक मध्‍यमवर्गीय परिवार की कहानी है, जिसमें दो जवान लड़कों की अधेड़ मां प्रेग्‍नेंट हो जाती है. यह प्रेग्‍नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है और सबसे पहले उनके दोनों बेटे इसके चलते शर्मिंदा होते हैं.

 

Facebook Comments