Zero Trailer : एक बौने के साधारण प्रेम की असाधारण कहानी

16

आज सुप्रसिद्ध अभिनेता शाहरुख़ खान का जन्मदिन है और आज इस मौके पर उन्होंने अपने चाहने वालो को तोहफा देते हुए अपनी आने वाली फिल्म “जीरो” का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है और इस ट्रेलर में हसी, मजाक, प्यार, इमोशन सब कुछ है.

Zero-Trailer-

यह बउआ सिंह ठाकुर की कहानी है, जो 38 साल के हो गए हैं, अब तक शादी नहीं हुई है, अनुष्का की फोटो देखते है और प्यार हो जाता है लेकिन ये नहीं जानते की वो व्हील चेयर पर है, मुलाकात होती है और प्यार होता है..

zero-

लेकिन उसके बाद एंट्री होती है ग्लेमर और हॉटनेस का तड़का लगाती हुई कटरीना की जो बबुआ के बचपन का प्यार है, लेकिन अब वो एक बहुत बड़ी स्टार है और उसके बाद धीरे धीरे ये कहानी एक लव ट्राइंगल का रूप ले लेती है और प्रेम में बउआ कुछ भी करने वाले आशिक बन जाते हैं..

जहां तक अभिनय की बात करे तो शाहरुख़  ने अपने बौने की भूमिका के साथ न्याय किया है वही अनुष्का आपको प्रियंका चोपड़ा की याद दिलाती है, ठीक ऐसा ही रोल फिल्म बर्फी में प्रियंका ने निभाया था, यह किरदार उनसे मिलता जुलता है वही केटरीना फिल्म में एक सुपरस्टार का रोल निभा रही है और केटरीना बहुत ही हॉट और आकर्षक लग रही है.

Zero

3 मिनट का ट्रेलर देखकर यह तो साफ़ है की यह बौने के साधारण प्रेम की असाधारण कहानी है, फिल्म में तिग्मांशु भी है जो शाहरुख़ के पिता का किरदार निभा रहे है और शायद उनकी अपने पिता से नहीं बनती यानी की रिश्तों की एक जटिल केमिस्ट्री भी आपको फिल्म में दिखाई दे सकती है..

zero

आपको बता दे की इस फिल्म को आनन्द एल राय ने निर्देशित किया है जिन्होंने तनु वेड्स मनु और राँझना जैसी फिल्मो का निर्देशन किया है और इनका ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए दर्शक इस बार भी इनसे यही उम्मीद कर रहे है की 21 दिसम्बर को एक बार फिर बड़े परदे पर एक टिपिकल प्रेम कहानी लोगो के सामने होगी.

 

Facebook Comments