बिग बॉस 12 : क्या करणवीर के खिलाफ साजिश कर रही है दीपिका !

कल रात बिग बॉस 12 के मिड वीक एविक्शन में कई ट्वि‍स्ट आए. एक कंटेस्टेंट को मिड वीक एविक्शन का शिकार होना था. बिग बॉस ने कहा कि दर्शकों की वोटिंग के अनुसार, श्रीसंत बाहर होंगे. लेकिन श्रीसंत घर से बाहर न होकर सीक्रेट रूम में पहुंच गए हैं..

इस बार करणवीर, नेहा पेंडसे और श्रीसंत नॉमिनेट हुए थे. घर वालों ने श्रीसंत और नेहा को बाहर करना चाहा था. लेकिन श्रीसंत बाहर हुए. उन्हें बाहर समझकर सभी इमोशनल हो गए और घर में काफी ड्रामा भी हुआ ..

अब श्रीसंत सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा के साथ है , जलोटा ने उनका बांहों फैलाकर स्वागत किया. दूसरी ओर अब इस हफ्ते के इविक्शन के लिए करणवीर और नेहा के बीच वोटिंग होगी. इनमें से कोई एक इस हफ्ते बाहर होगा.

bigg boss 12

वही आज कलर्स ने अपने ट्विटर पर आज का प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमे श्रीसंत अनूप जलोटा से दीपिका को धोखा देने वाली कह रहे है वही दीपिका करणवीर के सामने रो रही है की उसने श्रीसंत का नाम लिया और इस पर अनूप जलोटा और श्री संत हॅसते हुए उसे ड्रामा करार दे देते है..

वैसे इस बार बिग बॉस 12 में अब तक कई ऐसे ट्विस्ट आए हैं जो पिछले सीजन्स में आखिर में देखने को मिलते थे जिसेक कारण घर वालो का रोमांच और बढ़ गया है

Facebook Comments