Oppo A5 स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत

8

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने भारत में एक और बजट स्मार्टफोन ए5 लॉन्च कर दिया है। Oppo A5 में दो रियर कैमरे और आईफोन X की तरह नॉच स्क्रीन दी गई है। पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन की की कीमत 14,990 रुपये रखी गई है। फोन देशभर के ऑफलाइन रिटेल स्टोर में ब्लू और रोज़ गोल्ड कलर वेरियंट में मिलेगा।

ओप्पो ए5 के रियर पैनल पर एक डायमंड फिनिश डिज़ाइन है और इसमें 4,320 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन से सिंगल चार्ज पर 14 घंटे का विडियो प्लेबैक या 11 घंटे तक गेमिंग प्लेबैक मिलता है।

ओप्पो ए5 के स्पेसिफिकेशन्स
ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रेज़ॉलूशन 720×1520 पिक्सल है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है। हैंडसेट ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जिसके ऊपर कंपनी की स्किन दी गई है।

हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

ओप्पो ए5 में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिया गया है। डिवाइस में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल सेल्फी शूटर है जो एआई ब्यूटी टेक्नॉलजी 2.0 के साथ आता है।

कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में 4जी, वीओएलटीई, 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें कि बुधवार को कंपनी ने भारत में 23,990 रुपये की कीमत वाला ओप्पो एफ9 प्रो लॉन्च किया है। ओप्पो एफ9 प्रो में वॉटरड्रॉप नॉच, VOOC फास्ट चार्जिंग और एआई फीचर्स वाले कैमरे दिए गए हैं।

Facebook Comments