सिद्धार्थ ने आलिया को किया इग्नोर, रणबीर हैं कारण?

जैसे रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप के कारण आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के रिश्ते तल्ख हो गए उस लिस्ट में लगता है अब सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी नाम आने वाला है। ऐसा माना जाता है कि पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा कथित तौर पर आलिया के साथ रिलेशनशिप में थे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल में एक इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे थे। जब इसी इवेंट में आलिया भट्ट पहुंची तो उन्होंने आलिया को बिल्कुल इग्नोर कर दिया। यहां तक कहा जा रहा है कि जब आलिया उनके साथ आलिया उनके साथ सामान्य होने की कोशिश कर रही थीं तो सिद्धार्थ ने स्माइल तक नहीं दी।

कुछ ऐसी भी खबरें सामने आई हैं कि आलिया ने पहले भी कई इवेंट्स में सिद्धार्थ को इन्वाइट किया था लेकिन उन्होंने आलिया को जवाब में कोई मेसेज भी नहीं दिया। बता दें कि पहले ज्यादातर इवेंट्स और पार्टियों में सिद्धार्थ और आलिया को एक साथ देखा जाता था लेकिन जब से आलिया और रणबीर की नजदीकियां बढ़ीं तो फिर सिद्धार्थ ने आलिया से दूरी बना ली।

अब सिद्धार्थ के व्यवहार से ऐसा ही माना जा रहा है कि आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप के कारण ही ऐसा हो रहा है। ऐसा माना जाता है कि सिद्धार्थ से कथित ब्रेकअप के कुछ हफ्तों के बाद ही उन्होंने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था।

Facebook Comments