भोजपुर: शव मिलने पर हंगामा, उपद्रवियों ने रेड लाइट एरिया की महिला को बाजार में घुमाया

बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया में सोमवार को युवक का शव मिलने के बाद उपद्रव किया जा रहा है। शव रेल ट्रैक के पास मिला था। शव मिलने के बाद युवक के परिजन और गांव के लोग जुट गए। परिजनों ने आरोप लगाया कि रेड लाइट के एक घर के लोगों ने युवक की हत्या की और शव को रेल ट्रैक के पास फेंक दिया। उग्र लोगों ने रेड लाइट एरिया में तोड़फोड़ और आगजनी की। इसके साथ ही एक महिला को बिना कपड़ों के बाजार में घुमाया।

शव उठाए जाने में देर होने पर भड़का मामला
मृतक की पहचान बिमलेश कुमार शाह के रूप में हुई है। वह बहोरनपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव का रहने वाला था। सोमवार सुबह उसका शव रेल ट्रैक के पास मिला। शव मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने इसे जीआरपी का मामला बताकर शव उठाने से मना कर दिया। उधर जीआरपी ने कहा कि मामला पुलिस का है। इस बीच खबर फैल गई कि रेड लाइट एरिया में युवक के पैसे छीने गए और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद लोग भड़क गए और उपद्रव शुरू कर दिया।

उपद्रवियों ने की आगजनी
उपद्रवियों ने रेड लाइट के घरों में तोड़फोड़ और आगजनी की। एक बाइक को जला दिया। बिहिया रेलवे स्टेशन से लेकर बाजार तक उपद्रवियों के कब्जे में रहा। मौके पर मौजूद पुलिस भारी संख्या में जुटे उपद्रवियों के सामने बेबस नजर आई।

ट्रेन पर किया पथराव
रेल ट्रैक से गुजर रहे ट्रेन पर भी पथराव किया गया। उपद्रवियों के पथराव के चलते पुलिस भी कुछ नहीं कर पा रही है। पुलिस ने छह राउंड हवाई फायरिंग की, लेकिन उपद्रवी शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं। उपद्रवियों की मांग है कि हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। मौके पर अभी भी तनाव है। कई थानों की पुलिस को मौके पर तैनात किया जा रहा है।

Facebook Comments