Paytm फ्रीडम कैशबैक सेल शुरू, जानें ऑफर्स

2

स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए ई-टेलर्स अपनी सालाना ‘फ्रीडम सेल’ के माध्यम से इस मौके को भुनाने में लगी हैं। इसी कड़ी में paytm ने भी ‘फ्रीडम कैशबैक सेल’ शुरू की है। इस सेल के तहत पेटीएम अपने ग्राहकों को 100 करोड़ रुपये तक का कैशबैक देगी। पेटीएम फ्रीडम कैशबैक सेल 8 अगस्त से 15 अगस्त तक चलेगी।

सेल तहत इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन्स और फैशन समेत अन्य कैटिगरी के प्रोडक्ट्स पर ग्राहकों को ऑफर्स, डील और कैशबैक मिलेगा। सेल के दौरान paytm mall लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक्स पर 20,000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। वहीं, नो कॉस्ट ईएमआई के साथ स्मार्टफोन्स पर 10,000 रुपये तक कैशबैक का ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा अप्लाइंसेज की खरीदारी पर ग्राहक 60 परसेंट तक का लाभ उठा सकते हैं। अन्य फायदों में नो-कॉस्ट ईएमआई और होम अप्लाइंसेज की फ्री इंस्टालेशन शामिल है।

पेटीएम की यह सेल अलग-अलग थीम पर आयोजित की जाएगी। इनमें मिडनाइट सुपर ऑफर, फ्लैश सेल, बाजार, रुपये 99 स्टोर और रुपये 1 डील शामिल हैं।

मिडनाइट सुपर ऑफर- इसके तहत रोजाना रात 10 बजे से सुबह 10 बजे तक यानी 12 घंटे ऑफर रहेगा।
फ्लैश सेल- यह सेल हर दो घंटे पर आयोजित की जाएगी। ई-टेलर का दावा है कि यह खरीदारों को ‘सुपर डुपर’ ऑफर देगी।
बाजार- इसके तहत रोजमर्रा के इस्तेमाल की चीजों की रेंज शामिल होगी, जो काफी किफायती कीमत पर उपलब्ध होंगी।

ICICI Bank क्रेडिट कार्ड पर ऑफर
बैंक ऑफर के तहत सेल के दौरान 8 अगस्त से 11 अगस्त के बीच ICICI Bank क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर में 5000 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर अधिकतम 1250 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं।

Amazon और Flipkart पर भी सेल

बता दें कि Amazon और Flipkart ने भी स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए सेल की घोषणा की है। ऐमजॉन का ‘ऐमजॉन फ्रीडम सेल’ 9 से 12 अगस्त तक चलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट का ‘दी बिग फ्रीडम सेल’ 10 अगस्त से 12 अगस्त तक रहेगा।

Facebook Comments