नशे में धुत्त पिता बना हैवान, तीन साल के मासूम को बेरहमी से पीटा

हैदराबाद से एक दिल-दहला देने वाला वीडियो सामने आया हैं जिसे देख कर रूह कांप उठे और मुंह से आह की सिसकी निकल पड़े। दरअसल तेलंगाना के हैदराबाद से एक ऐसा भयानक मामला सामने आया हैं जहां माँ-बाप के झगड़े में 3 साल के मासूम बच्चे को गुस्से का शिकार बनना पड़ गया। जो अपनी मदद के लिए भी किसी को ठीक से आवाज़ देकर नहीं बुला सकता था।

बता दें इस वीडियो में एक पिता अपने तीन साल के छोटे बेटे को बेरहमी से पीटते हुए नज़र आ रहा हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं कि कैसे एक पति अपनी पत्नी से झगड़ा कर रहा हैं और दोनों का आपस में झगड़ा इतना बढ़ जाता हैं कि एक-दूसरे को पीटने के लिए दोनों उतारु हो जाते हैं। यहां पति अपनी पुरुषसत्तामक सोच का प्रहार करते हुए नज़र आता हैं। वह पत्नी को पीटने के लिए आगे बढ़ता हैं। मासूम अपनी मां को पिटता हुआ नहीं देख पाता और पिता से माँ को पिटने से बचाने के लिए आगे आता हैं और खुद वह मासूम पिता के इस क्रोध का शिकार बन जाता हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है पत्नी से लड़ाई के बाद शख्स अपने तीन साल के बेटे को शराब के नशे में ऑटो पर फेंक कर मार देता है जिससे बच्चे के सिर और शरीर के अन्य अंगों में काफी चोट आती है हालांकि बच्चे का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्चा बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है, जबकि उसके पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 और किशोर न्याय अधिनियम के सेक्शन 75 के तहत मामला दर्ज किया गया है। लेकिन आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

बीती रात में लगभग 2 बजे पुलिस को फोन आया कि श्रीनिवास नगर में नशे में एक आदमी अपने बेटे को बुरी तरह से पीट रहा है और वह पिता किसी भी व्यक्ति के हस्तक्षेप के बाद भी मासूम बच्चे को छोड़ नहीं रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि 30 साल के शिवा गौद ने अपने तीन साल के बेटे रितविक और उसकी मां को बुरी तरह से पीट रहा है। पुलिस ने इसके बाद मां और बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो बाद में इंटरनेट पर वायरल हो गया। बताया जाता है कि आरोपी का किसी अन्य महिला के साथ संबंध था और पत्नी ने अपने पति को उस दूसरी औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसी दौरान अपनी पत्नी और बेटे को देखकर गौद गुस्सा हो गया और बेटे को मारने के साथ वह अपनी पत्नी से झगड़ा भी करने लगा।

Facebook Comments