फिल्म संजू के लिए संजय दत्त को भी दी गई है मोटी रकम……

फिल्म बॉलीवुड में आज कल ज्यादातर फिल्में बायोपिक या सच्ची घटना पर आधारित जैसी कहानीयों पर ही बन रही है। लोगों को भी ऐसी ही फिल्मों कि कहानीयां पसंद आ रही है और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। 2018 में जीतनी भी फिल्में सच्ची घटना या फिर किसी कि बायोपिक पर बनी है उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झण्डे गढे है।

फिल्म सुपर हीट हुई है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म संजू ने यह बात पूरी तरह साबित कर दी है। फिल्म संजू ने रिलीज होने के केवल 9 दिनों में 236 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। यह कमाई करने वाली 5वीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। अभी भी उम्मीद जताई जा रही है कि अपने तीसरे वीकेंड पर भी यह अच्छी कमाई कर सकती है।

आपकोे बता दे कि फिल्म संजू में रणबीर कपूर कि अदाकारी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। फिल्म देखने गए दर्शको फिल्म देखते समय एक पल को ऐसा लगा कि फिल्म में रणबीर नहीं खुद संजय दत्त है। फिल्म में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए रणबीर कपूर और अन्य कलाकारों की काफी सराहना की जा रही है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने भी इस फिल्म के जरिए एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है।

लेकिन यह कहा जा रहा है कि इस सबकेच संजय दत्त को क्या हासिल हुआ? खबरों के मुताबिक इस फिल्म से न केवल संजय दत्त की इमेज अच्छी हुई है बल्कि संजय दत्त को भी इसमें बड़ा हिस्सा मिलेगा। मतलब साफ है कि सिर्फ अपनी कहानी निर्माता-निर्देशक को बताने के लिए ‘संजू’ को करोड़ों मिल रहे हैं, जबकि उन्होंने फिल्म में ऐक्टिंग नहीं की है।

संजू

Facebook Comments