Box Office: 6 दिन में ‘Veere Di Wedding’ ने कमाए 50 करोड़ से ज्यादा

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को दर्शकों ने पसंद किया है जिसके चलते सिनेमाघरों में इसके लिए फैंस की भीड़ नजर आ रही है। बोल्ड कंटेंट होने के बावजूद दर्शकों द्वारा फिल्म काफी पसंद की जा रही है। इस फुल टाइम मस्ती फिल्म में चार एक्ट्रेस हैं। इस फिल्म ने पहले ही दिन 10.70 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की थी। अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के 6 दिन का कलेक्शन बताया है।

फिल्म का बजट 40-45 करोड़ रुपये है, इस लिहाज से देखा जाए तो 4 दिन में यह अपनी लागत निकालने में कामयाब रही थी। ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को 10.70 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर ट्रेड पंडितों को चौंकाया था। शनिवार को 12.25 करोड़ रुपये बटोरे। रविवार को फिल्म के खाते में 13.57 करोड़ आए। सोमवार को फिल्म ने महज 6.04 करोड़ की कमाई की। मंगलवार को भी फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। अब बुधवार के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

छठे दिन फिल्म का कलेक्शन महज 4.87 करोड़ ही रहा। कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 52.90 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की इतनी कमाई देख मेकर्स को भी यकीन नहीं हो पा रहा है। करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर यह वुमन सेंट्रक फिल्म बोल्ड कंटेंट से भरी हुई है।

कमाई के कारण ‘वीरे दी वेडिंग’ साल 2018 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में तीसरे नंबर पर आ गई। हालांकि इस फिल्म के कलेक्शन की वो रफ्तार कायम नहीं रह सकी जो पहले दिन थी और इस कारण से ‘वीरे दी वेडिंग’ वीकेंड में साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में पांचवे स्थान पर पहुंच गई है।

Facebook Comments