Home बड़ी ख़बर सिद्धू और उनकी पत्नी को बड़ी राहत : अमृतसर रेल हादसे में मिली क्लीन चिट !

सिद्धू और उनकी पत्नी को बड़ी राहत : अमृतसर रेल हादसे में मिली क्लीन चिट !

0 second read
0
0
49
navjot-singh-sidhu-and-his-wife-navjot-kaur-got-clean-chit

पंजाब के लोगो के लिए वो दशहरे की रात बहुत भारी थी जब अमृतसर के जोड़ा फाटक इलाके में रावण दहन कार्यक्रम देख रहे सैकड़ों लोगों की भीड़ को दनदनाती हुई ट्रेन ने कुचल दिया था. उस हादसे में 60 से अधिक लोगो को मृत्यु हो गयी थी और देखते ही देखते इलाके में चीख पुकार मच गयी थी, अब उसी मामले में जांच कर रहे विशेष कार्यकारी मजिस्ट्रेट ने पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को क्लीन चिट दे दी है.

जांच रिपोर्ट में सामने आई बातों के अनुसार हादसे वाले दिन सिद्धू अमृतसर में थे ही नहीं. उनकी पत्नी, जो मुख्य अतिथि के तौर पर यहां पहुंची थी, उन्हें भी इसका दोषी नहीं ठहराया जा सकता. एक मुख्य अतिथि का काम केवल उस कार्यक्रम में पहुंचना भर है, जहां उसे आमंत्रित किया गया है, बहस में इन सब बातो के आधार पर ही उन्हें क्लीन चिट दी गयी है.

navjot-singh-sidhu-in-kota-criticize-narendra modi

बताते चले की बीते 20अक्टूबर दशहरे की रात अमृतसर के जोड़ा फाटक इलाके में रावण दहन कार्यक्रम देख रहे सैकड़ों लोगों की भीड़ को दनदनाती हुई ट्रेन ने कुचल दिया था. यह सभी लोग रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे. इस घटना में 61 लोगों की ट्रेन से कटने से मौत हो गई थी. जबकि दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

Load More Related Articles
Load More By Anand Parashar
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

गवर्नर से मिला कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल: किया 121 विधायको के समर्थन का दावा !

जैसा की अंदाज़ा लगाया जा रहा था की कांग्रेस निर्दलीय के सहारे सरकार बना लेगी और अब ऐसा होता…