Home बड़ी ख़बर BJP सांसद ने कहा- बीजेपी समाज को बांटने का काम कर रही है

BJP सांसद ने कहा- बीजेपी समाज को बांटने का काम कर रही है

2 second read
0
0
44

बहराइच की भाजपा सांसद सावित्री भाई फुले ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। फुले bjo, ofका आरोप है कि भाजपा समाज को बांटने का काम कर रही है और इसी कारण वे नाराज होकर पद से इस्तीफा दे रही हैं। फुले समय-समय पर पार्टी की लाइन से हटकर बयान देती रही हैं।

सलेमपुर (दाउदपुर) में आयोजित भीम चर्चा महोत्सव में उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर नहीं बुद्ध का मंदिर बनाने की बात कही थी। सावित्री ने कहा, अयोध्या में राम नहीं  बुद्ध का मंदिर बनना चाहिए। यह कार्य तभी संभव होगा जब बहुजन समाज व पिछड़ा समाज एकजुट होकर अपनी ताकत का एहसास कराएगा। मैं सांसद बनी हूं तो वह बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर की देन है। अगर मेरी सीट आरक्षित नहीं होती तो क्या सांसद बन पाती!।

पिछले ही दिनों राम मंदिर के मुद्दे पर फुले ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। इससे पहले आरक्षण के मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए फुले ने कहा था कि वह बीजेपी की नहीं बल्कि दलित की बेटी हैं। उन्होंने कहा था कि आरक्षण खत्म होने की साजिश चल रही है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि मैं सांसद नहीं बनती अगर बहराइच की सीट सुरक्षित नहीं होती। बीजेपी की मजबूरी थी कि उन्हें जिताऊ उम्मीदवार चाहिए था तो मुझे टिकट दिया गया। मैं उनकी गुलाम नहीं हूं। अगर सांसद होकर भी अपने लोगों की बात न कर सकूं तो क्या फायदा?

Load More Related Articles
Load More By Tushar Kaushik
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी के लिए बुरा दिन, काम नहीं आये अली या बजरंगवली!

मध्य प्रदेश – 230/230 || कांग्रेस- 110    || बीजेपी- 110     || अन्य- 10 राजस्थान – 199/20…