Home टेक्नोलॉजी लंबी चलेगी Motorola G7 की बैटरी, एंड्राइड के नए वर्ज़न के साथ हो सकता हैं लांच

लंबी चलेगी Motorola G7 की बैटरी, एंड्राइड के नए वर्ज़न के साथ हो सकता हैं लांच

23 second read
0
0
30

मोटोरोला आमतौर पर अपनी G सीरीज़ के अंतर्गत तीन फोंस लॉन्च करता है जिसमें प्ले और प्लस वैरिएंट्स क्रमश: कम और अधिक पॉवरफुल हार्डवेयर का प्रतिनिधित्व करते हैं. जबकि तीसरा स्मार्टफोन इन दोनों डिवाइसेज के बीच के गैप को पूरा करता है. इस बार, मोटोरोला एक नया मॉडल मोटोरोला G7 पॉवर लॉन्च कर सकता है, जो कहीं न कहीं G7 और G7 प्लस वैरिएंट्स के बीच अपनी जगह बनाएगा. XDA डेवलपर की रिपोर्ट के अनुसार मोटोरोला G7 पॉवर को FCC पर देखा जा चुका है. लीक हुई तस्वीर से डिवाइस के डायमेंशन का और डिवाइस के रियर पैनल की कुछ अन्य जानकारी तथा कनेक्टिविटी विकल्प का पता चलता है.

5000 mah की बैटरी के साथ होगा लांच

रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला G7 पॉवर मॉडल नंबर XT1955-4 के साथ देखा गया है और यह 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश किया जाएगा. कम्पनी का हाल ही में लॉन्च हुआ मोटोरोला वन पॉवर डिवाइस भी 5000mAh की बैटरी के साथ आता है. डायमेंशन की बात करें तो डिवाइस का मेजरमेंट 159 mm x 76 mm and 167 mm (6.5 इंच तिरछे में) है. FCC की वेबसाइट पर अन्य कोई जानकारी लिस्टेड नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि मोटोरोला G7 पॉवर को स्नैपड्रैगन 632 SoC के साथ लॉन्च किया जाएगा.

एंड्राइड का नया वर्ज़न पाई भी मिल सकता है

स्नैपड्रैगन 632 SoC को 14nm प्रोसेस पर बनाया गया है. इसमें Kryo 250 सेमी-कस्टम CPU कोर्स, चार कोर्टेक्स-A73 परफॉरमेंस कोर्स और चार कोर्टेक्स-A53 एफिशिएंसी कोर्स शामिल हैं. यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है. ऑप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस में रियर पैनल पर 12 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया जाएगा जो f/2.0 अपर्चर के साथ आएगा और डिवाइस के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा जो f/2.2 अपर्चर के साथ काम करेगा. कैमरा ऐप में Moto Z3 Play की तरह सिनेमाग्राफ मोड को शामिल किया जा सकता है और यह अन्य फीचर्स जैसे स्पॉट कलरिंग, सिंगल कैमरा के साथ बोकेह शॉट्स आदि जैसे फीचर्स के साथ आएगा. इसके अलावा डिवाइस को एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Load More Related Articles
Load More By Tushar Kaushik
Load More In टेक्नोलॉजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बीजेपी के लिए बुरा दिन, काम नहीं आये अली या बजरंगवली!

मध्य प्रदेश – 230/230 || कांग्रेस- 110    || बीजेपी- 110     || अन्य- 10 राजस्थान – 199/20…