Home मनोरंजन शादी के बाद दिल्ली रवाना हुई प्रियंका : देखिये खुबसूरत तस्वीरे

शादी के बाद दिल्ली रवाना हुई प्रियंका : देखिये खुबसूरत तस्वीरे

0 second read
0
0
98
priyanka-chopra-and-nick-jonas-leaves -for-delhi

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर में शादी कर ली. इस शादी में दुनियाभर के गिने चुने मेहमानों को बुलाया गया. शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में संपन्न हुई. शादी के बाद मैरिज कपल के अलावा मेहमान और रिश्तेदार, सभी जोधपुर से दिल्ली रवाना हो रहे हैं. जोधपुर से ताजा तस्वीरें सामने आई हैं.

प्रियंका ने हरे रंग की साड़ी पहनी है. उन्होंने माथे पर सिंदूर लगाया है और गले में मंगलसूत्र भी पहना है. जहां एक तरफ प्रियंका ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ निक का कूल लुक देखा जा सकता है. वे ब्राउन कलर के केजुअल वेयर में हैं.

प्रियंका-निक जोनस ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति से शादी की. इसके बाद दोनों ने 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से देसी अंदाज में शादी की.

शादी के जश्न में अंबानी परिवार भी शामिल हुआ. कुछ हॉलीवुड स्टार भी मेहमान के तौर पर शामिल हुए. शादी की रस्मों की कई तस्वीरें प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

प्रियंका ने अपनी शादी के लिए रेड कलर का लहंगा चुना । हिंदू रीति से होने वाली शादी के लिए निक ने शेरवानी पहनी और वो घोड़े पर चढ़कर अपनी दुल्हन के पास पहुंचे । मंडप को 40 फीट की ऊंचाई पर बनाया गया था ।

बता दें कि प्रियंका का कन्यादान परिणीति के पैरेंट्स ने किया, परिणीति के पैरेंट्स ने कहा, ‘ये एक बहुत रॉयल शादी थी..जोधपुर में लोगों ने बहुत सम्मान दिया, लोगों का बहुत प्यार मिला और यह शादी बेहद शानदार थी ..

Load More Related Articles
Load More By Anand Parashar
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ED की कार्यवाही से छलका रोबर्ट वाड्रा का दर्द : खुद को बताया बेकसूर !

सोनिया गांधी के दामाद  और प्रियंका गाँधी के पति रोबर्ट वाड्रा ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) क…