Home बड़ी ख़बर बुरे फसेंगे विधायक अमानतुल्लाह खान : मनोज तिवारी दर्ज करवायेगे FIR

बुरे फसेंगे विधायक अमानतुल्लाह खान : मनोज तिवारी दर्ज करवायेगे FIR

2 min read
0
0
49
manoj-tiwari-will-register-fir-against-aap-mla

कल सिग्नेचर ब्रिज पर शुरू हुआ संग्राम रुकने का नाम नहीं ले रहा है, कल बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने धक्का दे दिया था जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और सबने उसकी कड़ी निन्दा की थी, आप भी देखे –

विडियो के सामने आने के बाद से ही बीजेपी पार्टी आप पार्टी पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगा रही है, बीजेपी सांसद महेश गिरी ने ट्विटर पर लिखा की “आम आदमी पार्टी गुंडों का अड्डा है, पूरी दिल्ली इनकी गुंडागर्दी से त्रस्त है। इनके विधायक सड़कछाप गुंडों जैसे हैं जो राजनीतिक विरोधियों को दुश्मन समझते हैं”

वही तेजिंदर बग्गा ने ट्वीट किया की पूर्वांचल के बेटे पर हमला हुआ है और इस हमले से उत्तर प्रदेश-बिहार के मित्रो में बहुत आक्रोश है”

वही केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने इसे दादागिरी बताया है –

वहीं इस घटना पर अमानतुल्लाह ने कहा है कि वह स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, मैंने सिर्फ उन्हें रोका. धक्का नहीं दिया. वह जिस तरह का बर्ताव कर रहे थे उससे ऐसा लग रहा था कि अगर वह स्टेज पर चढ़ जाते तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ बुरा व्यवहार कर सकते थे.

अमानतुल्लाह खान द्वारा धक्का मुक्की किए जाने से गुस्साए मनोज तिवारी ने FIR दर्ज कराने की बात कही है.

वही कल मनीष सिसोदिया ने व्यंग के लहजे में बीजेपी के नेताओ की हँसी उड़ाई थी, मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा था कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन से मायूस कुछ खिसियानी बिल्लियां खंभा नोंच रही हैं.

आपको बता दे की  सिग्नेचर ब्रिज  कल आम जनता के लिए खोल दिया गया था, इस ब्रिज को पूरा होने में 14 साल लगे हैं, और इस पर कुल लागत करीब 1500 करोड़ रुपये तक आ चुकी है ..

 

Load More Related Articles
Load More By Anand Parashar
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

2.0 मेकिंग वीडियो : तकनीक का ऐसा कमाल आपने पहले कभी नहीं देखा होगा !

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय और एमी स्टारर फिल्म 2.0 के रिलीज़ में सिर्फ 12 दिन बचे है…