Home टेक्नोलॉजी 25 से 27 अक्टूबर दिल्ली में होगा ‘इंडियन मोबाइल कांग्रेस’

25 से 27 अक्टूबर दिल्ली में होगा ‘इंडियन मोबाइल कांग्रेस’

3 second read
0
0
49

पिछले साल के सफल आयोजन के बाद इस वर्ष फिर इंडियन मोबाइल कांग्रेस का आयोजन भारत में किया जा रहा है. इस वर्ष कार्यक्रम का आयोजन 25 अक्टूबर से लेकर 27 अक्टूबर के बीच किया जा रहा है. कार्यक्रम का आयोजन एरोसिटी, राजधानी दिल्ली में किया जाएगा. इस समारोह में तमाम टेक कंपनियां एक साथ मौजूद होंगी.

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2018 का आयोजन डिपार्टमेंट ऑफ कम्युनिकेशन (DoT) और सेलुलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (COAI) द्वारा किया जाएगा. आपको बता दें बार्सिलोना में होने वाले वर्ल्ड मोबाइल कांग्रेस की तरह ही भारत में भी इंडियन मोबाइल कांग्रेस का आयोजन किया जाएगा. इस बार का आयोजन 5G नेटवर्क, IoT, क्लाउड कम्प्युटिंग, नेटवर्क फंक्शन्स वर्चुअलाइजेशन और सॉफ्टवेयर डिफाइंड नेटवर्किंग पर आधारित होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें इंडियन मोबाइल कांग्रेस का ये दूसरा संस्करण है. पिछले साल कार्यक्रम का आयोजन नई दिल्ली के प्रगति मैदान में किया गया था.

कार्यक्रम की जारी समय-सारिणी के अनुसार, रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी और भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल 25 अक्टूबर को उद्घाटन सत्र में एक साथ मंच साझा करेंगे. वोडाफोन आइडिया के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला के भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है.

Load More Related Articles
Load More By Tushar Kaushik
Load More In टेक्नोलॉजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

1971 हीरो: नहीं रहे ब्रिगेडियर चांदपुरी, 2000 दुश्मनों को चटाई थी धूल

बॉर्डर फिल्म में सनी देओल ने जिस असल किरदार को निभाया था आज वो असल किरदार हम सभी को नम आँख…