Home टेक्नोलॉजी Tech Update:  टेक्नो फ्रेंडली लोगों के लिए 5 बड़ी ख़बरें  

Tech Update:  टेक्नो फ्रेंडली लोगों के लिए 5 बड़ी ख़बरें  

10 second read
0
0
64

Amazon-Flipkart दिवाली सेल: ये हैं स्मार्टफोन पर बेस्ट ऑफर्स

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर फिर से ऑफर्स की बारिश हो रही है. दोनों ही कंपनियों की ओर से ये सेल का दूसरा राउंड है. एक तरफ जहां अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 24 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक चलेगी, तो वहीं दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट द्वारा आयोजित किया गया फेस्टिव धमाका डेज 24 अक्टूब से शुरू होकर 27 अक्टूबर तक जारी रहेगा.

दिल्ली में कल से शुरू होगा इंडियन मोबाइल कांग्रेस, टेक दिग्गज होंगे शामिल

पिछले साल के सफल आयोजन के बाद इस वर्ष फिर इंडियन मोबाइल कांग्रेस का आयोजन भारत में किया जा रहा है. इस वर्ष कार्यक्रम का आयोजन 25 अक्टूबर से लेकर 27 अक्टूबर के बीच किया जा रहा है. कार्यक्रम का आयोजन राजधानी दिल्ली में किया जाएगा. इस समारोह में तमाम टेक कंपनियां एक साथ मौजूद होंगी.

Airtel लेकर आया 75 दिनों की वैलिडिटी वाला नया प्रीपेड प्लान

भारती एयरटेल ने एक नया प्रीपेड प्लान अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है. इस प्लान की कीमत कंपनी ने 419 रुपये रखी है. इस नए प्लान को कंपनी के 399 रुपये और 448 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स के बीच जगह दी गई है. इन सभी प्लान्स में प्रतिदिन 1.4GB डेटा ग्राहकों को दिया जाता है.

Honor 8X की बिक्री भारत में शुरू, कीमत 15 हजार से कम

Honor के लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor 8X की बिक्री भारत में शुरू कर दी गई है. इसे अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को इसी महीने लॉन्च किया था. इसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था.

भारत में शुरू हुई Nokia 8110 4G ‘बनाना फोन’ की बिक्री

Nokia 8110 4G फोन जो अपने कर्व्ड शेप और येलो कलर ऑप्शन के कारण बनाना फोन के नाम से पॉपुलर है, इसे अब भारत में उपलब्ध करा दिया गया है. याद के तौर पर बता दें 4G-इनेबल्ड फीचर वाले इस फोन को भारत में इस महीने की शुरुआत में HMD ग्लोबल द्वारा लॉन्च किया गया था. वहीं फरवरी के महीने में MWC 2018 के दौरान इसका ग्लोबल डेब्यू हुआ था.

 

Load More Related Articles
Load More By Tushar Kaushik
Load More In टेक्नोलॉजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

1971 हीरो: नहीं रहे ब्रिगेडियर चांदपुरी, 2000 दुश्मनों को चटाई थी धूल

बॉर्डर फिल्म में सनी देओल ने जिस असल किरदार को निभाया था आज वो असल किरदार हम सभी को नम आँख…