Home बड़ी ख़बर अमिताभ ने तोड़ी चुप्पी : #MeToo कैम्पेन पर कह दी ये बड़ी बात

अमिताभ ने तोड़ी चुप्पी : #MeToo कैम्पेन पर कह दी ये बड़ी बात

22 second read
0
0
69

देश में बढ़ रहे #MeToo मूवमेंट में अब तक कई बड़े सेलेब्स  का नाम सामने आ चुका है. आरोप‍ियों के खिलाफ सोशल मीड‍िया पर गुस्सा भी देखा जा रहा है.

लेकिन लोगो को सबसे बड़ी हैरानी तब होती थी जब अमिताभ बच्चन जिन्हे बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है वो अक्सर इस मामले पर चुप्पी साध लेते थे , सिर्फ लोगो ने ही नहीं बल्कि खुद तनुश्री दत्ता ने भी अमिताभ को आड़े हाथ लेते हुए कहा था की उन्हें इस पर अपनी राय रखनी चाहिए तो अब आख़िरकार अमिताभ बच्चन ने चुप्पी तोड़ दी है..

जन्मद‍िन के मौके पर खास सवाल-जवाब में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीड‍िया पर अपने एक पुराने इंटरव्यू को शेयर करते हुए मह‍िला सुरक्षा के सवाल पर अपनी राय दी.

पोस्ट में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक सवाल का अमिताभ ने जवाब दिया है. इसमें उन्होंने कहा है, “मह‍िलाओं की सुरक्षा सबसे ज्यादा जरूरी है. महिला के साथ हो रहे गलत व्यवहार और आचरण के खिलाफ हूं. सबसे ज्यादा जरूरी है, काम करने वाली जगह पर मह‍िलाओं के लिए माहौल सबसे सुरक्षित हो.”

tanushree-and-nana

आपको बता दे की भारत में #MeToo के तहत अब तक कई महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं. इसमें नाना पाटेकर समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है. नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, आलोक नाथ, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं. नाना और आलोक नाथ को कारण बताओ नोटिस तक भेजा गया है.

Load More Related Articles
Load More By Anand Parashar
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कमलनाथ मध्यप्रदेश के नए CM होंगे : 17 दिसम्बर को शपथ ग्रहण समारोह !

मध्यप्रदेश के नए सीएम के नाम का ऐलान हो गया. कमलनाथ नए CM होंगे. वह 17 दिसंबर को शपथ ग्रहण…