Home बॉलीवुड हुमा कुरैशी से मजाक करना शो होस्ट को पड़ा भारी, गुस्से में शूटिंग छोड़कर चली गईं थी सेट से बाहर

हुमा कुरैशी से मजाक करना शो होस्ट को पड़ा भारी, गुस्से में शूटिंग छोड़कर चली गईं थी सेट से बाहर

2 second read

रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के सेट पर होस्ट शांतनु माहेश्वरी अक्सर हुमा कुरैशी के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाई देते हैं। उन्होंने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया। लेकिन वे यह नहीं जानते थे कि यह मजाक उन्हें भारी पड़ सकता है। दरअसल शांतनु हुमा की 2013 में आई फिल्म ‘एक थी डायन’ के बारे में बात कर रहे थे। उन्होंने कहा- ” मैंने ‘एक थी डायन’ 50 बार देखी, क्योंकि उसमें आप थीं। आप इस फिल्म में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। आप फिल्म में पूरी डायन की तरह दिख रही थीं।”

गुस्से में चली गई थीं सेट छोड़कर : शांतनु के जोक्स पर अक्सर हंसने वाली हुमा को इस बार गुस्सा आ गया। वे क्रिएटिव टीम के पास गईं और बोलीं कि इस तरह के शब्द वे अपने लिए मंजूर नहीं कर सकतीं। इतना ही नहीं, वे शूटिंग बीच में ही छोड़कर सेट से बाहर चली गईं। इधर शो में जज के तौर पर नजर आ रहे विवेक ओबेरॉय स्टेज पर गए और शांतनु को समझाने लगे कि उन्हें इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।
– वहीं, दूसरे जज ओमंग कुमार भी हुमा को मनाने के लिए उनके पीछे-पीछे भागे।

बुरी तरह डर गए थे शांतनु :इस पूरे घटनाक्रम के दौरान शांतनु बुरी डर गए। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वे क्या करें? बाद में ओमंग, हुमा को सेट पर वापस ले आए। सभी लोग आश्चर्य में थे। इसके बाद तीनों जज विवेक ओबेरॉय, हुमा कुरैशी और ओमंग कुमार जोर-जोर से हंसने लगे। क्योंकि ये एक प्रेंक था।

– ड्रामे की हकीकत पता लगने के बाद भी शांतनु से कुछ बोला नहीं जा रहा था।

शांतनु बोले बढ़ गई थी हार्ट बीट : इस घटना के बारे में बात करते हुए शांतनु माहेश्वरी कहते हैं- “मेरा दिल बहुत जोर से धड़क रहा था। थोड़ी देर बाद तो मुझे पसीना भी आने लगा। मैं बहुत डर गया था। ये एक प्रेंक था, यह मानने में मुझे काफी समय लगा। स्क्रिप्ट में इसका जिक्र नहीं था। मैं काफी नर्वस हो गया और कुछ मिनट्स तक तो कुछ बोल ही नहीं सका। लेकिन, मैं कह सकता हूं कि अंत भला तो सब भला।”

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

स्मृति स्थल पर अटल जी का अंतिम संस्कार, बेटी नमिता ने दी मुखाग्नि

16:56(IST) अंतिम संस्कार अटल जी की दत्तक पुत्री नमिता भट्टाचार्य कर रही हैं. The last rite…