Home क्रिकेट अनुष्का ने अनोखे अंदाज में, इस तरह किया विराट को किस

अनुष्का ने अनोखे अंदाज में, इस तरह किया विराट को किस

3 second read

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे व्यस्त क्रिकेटरों में शामिल हैं। मालूम हो भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां टीम इंडिया ने इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में मात दी है। इस समय भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी उनके साथ हैं। जहां दोनों अपने प्यार का खुलकर इजहार करते नजर आ रहे हैं। दरअसल रविवार को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में मात देकर इतिहास रचा था उस वक्त विराट और अनुष्का बीच मैदान में एक-दूसरे को हग करते नजर आए थे। इस वीडियो दोनों के फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था।

इसके बाद अब अनुष्का ने विराट को हग करने का रिटर्न गिफ्ट दिया है। विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें अनुष्का, विराट को किस करती नजर आ रही हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। दोनों के फैन्स सोशल मीडिया पर इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। इंग्लैंड सीरीज विराट के साथ अनुष्का के लिए भी खास है, क्योंकि अनुष्का भारतीय टीम की हौसला अफजाई करने के लिए इंग्लैंड पहुंचीं हुई है। विराट और अनुष्का को भारतीय टीम की बस में भी देखा जा चुक है।

बता दें कि ये पहला मौका है जब भारतीय टीम ने पहली बार इंग्लैंड को उसी की सरजमीं पर टी-20 सीरीज में शिकस्त दी है। इस समय विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी भी इंग्लैंड में मौजूद हैं। भारतीय टीम की टी-20 सीरीज में जीत के बाद अब वनडे और टेस्ट में परीक्षा होगी। विराट को इंस्टाग्राम पर फोटो डाले करीब एक घंटे का वक्त ही हुआ था कि 10 लाख से ज्यादा लोग उनकी तस्वीर लाइक कर चुके थे यही नहीं विराट फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब सराह रही हैं और दोनों की तारीफ कर रहे हैं। फोटो पर विराट और अनुष्का दोनों के फैंस कमेंट कर तस्वीर की खूब तारीफ कर रहे है।

Load More Related Articles
Load More By Monika Singh
Load More In क्रिकेट
Comments are closed.

Check Also

PM मोदी की मिदनापुर रैली के दौरान गिरा पंडाल, 22 लोगों का हुआ बुरा हाल

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान एक टेंट के …