Home बड़ी ख़बर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने की शादी…

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने की शादी…

0 second read

बॉलीवुड के अपने जमाने के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवती यानि कि मिथुन द के बेटे महाक्षय यानी मिमोह ने अपनी गर्लफ्रेंड मदालसा से कल 10 जुलाई को पूरे रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए। इन दोनों कि शादी कि फोटो सोशल मिडिया पर काफी वारयल हो रही है, दोनों फोटो में बेहद खुश नजर आ रहे है। महाक्षय ने अपना शादी में जहां गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी है,तो वहीं मदालसा ने रेड और गोल्डन साड़ी पहनी है।

आपको बता दे कि मिमोह कि शादी 7 जुलाई को होने वाली थी। लेकिन गंभीर आरोप के कारण उनको अपनी शादी कि तारीख आगे बढ़ेनी पड़ी। दअरसल मामला एक भोजपुरी अभिनेत्री ने मिमोह पर रेप, धोखा और जबरदस्ती अबॉर्शन कराने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

शादी के बाद मिमोह की सास शीला ने उनपर लगे रेप के आरोप का खंडन किया है। शीला ने बताया कि मिमोह और मदालसा दोनों ही काफी खुश हैं और सबके आशीर्वाद से शादी अच्छे से हो गई। शीला ने भोजपुरी अभिनेत्री द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया। अभिनेत्री ने मिमोह की मां योगिता बाली पर भी आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने बेटे से रिलेशनशिप रखने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। योगिता और मिमोह दोनों को शनिवार को अग्रिम जमानत मिल गई थी।

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In बड़ी ख़बर
Comments are closed.

Check Also

ENGvsIND: 2nd ODI में एमएस धौनी के साथ हुई थी ये शर्मनाक हरकत

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की काफी रिस्पेक्ट की जाती है, इसके अलावा भा…