Home उत्तर प्रदेश शख्स ने की मानवता की सारी हदें पार, कुतिया से दुष्कर्म कर हुआ फरार

शख्स ने की मानवता की सारी हदें पार, कुतिया से दुष्कर्म कर हुआ फरार

1 second read
Comments Off on शख्स ने की मानवता की सारी हदें पार, कुतिया से दुष्कर्म कर हुआ फरार
0
179

महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं लेकिन अब महिलाएं ही नहीं बल्कि जानवर भी सुरक्षित नहीं हैं। बेजुबां जानवर अपने साथ हो रहे इस कथित कृत्य का विरोध करें भी तो कैसे? उनकी अपनी कोई भाषा ही नहीं वह प्यार की भाषा से परिचित हैं लेकिन जब प्यार उनके शरीर को ही कष्ट पहुंचायें तो वह क्या करें। सुनने में यह आपको जितना अटपटा लग रहा हैं उतना ही घिनौना भी हैं। अब अपनी शारीरिक भूख मिटाने के लिए आरोपी महिलाओं को ही नहीं जानवरों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं।

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश से सुर्खियों में आया हैं जहां एक युवक ने कुतिया के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया हैं। आरोपी इस घिनौने कृत्य को करने के बाद से फरार हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया हैं औऱ फरार आरोपी की तलाश में जुट गयी हैं।

जानकारी के मुताबिक यूपी के बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाने की पुलिस ने एक युवक के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने का संगीन मामला दर्ज किया गया हैं। मासूम कुतिया की तलाश कर उसके मेडिकल जांच कराने की कोशिश की जा रही हैं। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हैं साथ ही इस पूरे मामले की कथिततौर पर जांच की जा रही हैं।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना हैं कि सिंघावली थाना पुलिस ने चिरचिटा गांव के कल्लू की शिकायत पर गांव के बबलू सिंह के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने के कथित आरोप में अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377, 323 आईपीसी का अभियोग दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि घटना तीन जुलाई की है और मुकदमा छह जुलाई को दर्ज किया गया है।

बता दें कल्लू अपने गन्ने के खेत से कबाड़ उठाने गया था, जहां आरोपी युवक कथित तौर पर कुतिया से शरीरिक संबंध बना रहा था। इस बीच वादी ने अपने मोबाइल फोन से फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इससे नाराज आरोपी और उसके परिजनों ने कल्लू के घर पर चढ़ाई कर मारपीट की थी। एएसपी ने कहा, मामले की जांच की जा रही है, अभी आरोपी फरार है। कुतिया की तलाश कर उसकी मेडिकल जांच कराने की भी कोशिश की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Tushar Kaushik
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

बीजेपी के लिए बुरा दिन, काम नहीं आये अली या बजरंगवली!

मध्य प्रदेश – 230/230 || कांग्रेस- 110    || बीजेपी- 110     || अन्य- 10 राजस्थान – 199/20…