Home बॉलीवुड कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने अपने बाल कटवाए…….

कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने अपने बाल कटवाए…….

0 second read
Comments Off on कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे ने अपने बाल कटवाए…….
0
163

पीडित है। सोनाली  फिलहाल  न्यूयॉर्क में है वह अपनी बीमारी का इलाज करवा रही है। न्यूयॉर्क में सोनाली के साथ  उनके परिवार वाले
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे आजकल अपनी बीमारी कैंसर सेऔर दोस्त भी इस मुश्किल समय में उनके साथ खडे है। अपनी इस बीमारी कि जानकारी  सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बीमारी के बारे में बताया। उन्होंने कहा है कि वह हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं।  सोनाली कि इस बीमारी का पता चलाते ही उनके फैंस और बॉलीवुड स्टार्स ने उनकी जल्दी ठीक होने कि दुआ करने लगे।

आपको बता दे कि हाल ही में सोनाली ने इंस्टा पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका नया लुक सामने आया है। दरअसल, उन्होंने अपने बालो की कटिंग करा ली है। तस्वीर के साथ सोनाली लिखती है मैं अपने पसंदीदा लेखक इसाबेल एलेंडे के बारे में बताती हूं जो लिखते है कि हम नहीं जानते है कि हम कितने अंदर से मजबूत हैं जब तक हमको अपनी ताकत दिखाने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है।

पहले के समय में युद्ध और त्रासदी के समय लोग एक से बढ़कर एक चीजें करते थे जो कि काफी ज्यादा अदभुत होता था। लगातार उनके प्रियजनो से जो प्यार उनको मिल रहा है उसकी वो आभारी है। मेरे पसंदीदा लेखक की कहानियों ने मुझको काफी ज्यादा लड़ने की ताकत दी है औहूं। सोनाली कहती है कि वह सिर्फ एक सकारात्मक सोच के साथ इस लड़ाई को लड़ते हुए आगे बढ़ रही है।

Load More Related Articles
Load More By Tushar Kaushik
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

बीजेपी के लिए बुरा दिन, काम नहीं आये अली या बजरंगवली!

मध्य प्रदेश – 230/230 || कांग्रेस- 110    || बीजेपी- 110     || अन्य- 10 राजस्थान – 199/20…