Home बॉलीवुड जन्मदिन के अवसर पर जानिए Kajal Aggarwal से जुड़ी कुछ खास बातें

जन्मदिन के अवसर पर जानिए Kajal Aggarwal से जुड़ी कुछ खास बातें

0 second read
Comments Off on जन्मदिन के अवसर पर जानिए Kajal Aggarwal से जुड़ी कुछ खास बातें
0
428

अपनी दमदार एक्टिंग और हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल 19 जून को अपना 33 वां जन्मदिन मनाएंगी। काजल का जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड के अलावा काजल ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया है। देखें उनकी कुछ तस्वीरें।

काजल ने सेंट एनी हाई स्कूल से पढ़ाई की। उसके बाद काजल ने केसी कॉलेज मुंबई से अपनी ग्रेजुएशन मास मीडिया स्ट्रीम में पूरी की। काजल अग्रवाल आखिरी बार साल 2016 में आई फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में काजल के अपोजिट रणदीप हुड्डा थे।

काजल आजकल तमिल थ्रिलर फिल्म ‘विजय 61’ की शूटिंग में बिजी है। काजल का कहना है कि वे हिंदी फिल्में तो करती ही रहेंगी। लेकिन तमिल और तेलगु फिल्मों में काम करना कभी नहीं छोड़ेगी, क्योंकि यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई थी।

काजल बॉलीवुड में साल 2013 में आई फिल्म ‘स्पेशल 26’ में भी अपने अभिनय का कमाल दिखा चुकी हैं। काजल अजय देवगन के साथ ‘सिंघम’ में भी नजर आई थीं।

बॉलीवुड में अच्छे एक्टर्स के साथ काम करने के बाद भी काजल का सितारा नहीं चमका। हालांकि काजल की साउथ इंडस्ट्री में अपने अलग पहचान है। बता दें कि काजल एक फिल्म करने के 2 करोड़ रूपए लेती हैं।

Load More Related Articles
Load More By Swentoday News
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

रायबरेली: न्यू फरक्का एक्सप्रेस की 6 बोगियां पटरी से उतरीं

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बुधवार तड़के न्यू फरक्का एक्सप्रेस की 6 बोगियां पटरी से उतर ग…