Home टेक्नोलॉजी लॉन्च हुआ नया Suzuki Access 125, जानें खास फीचर्स

लॉन्च हुआ नया Suzuki Access 125, जानें खास फीचर्स

3 second read

सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अपना नया ऐक्सेस 125 लॉन्च कर दिया है जिसमें कम्बाइंड ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) का फीचर दिया गया है। दिल्ली में इस स्कूटर की एक्स-शोरूम प्राइस 58,980 रुपये रखी गई है। सीबीएस के साथ-साथ कंपनी ने स्कूटर के स्पेशल एडिशन वेरियंट में सिल्वर कलर के साथ ही लैदर सीट का भी ऑप्शन दिया गया है जिसकी कीमत 60,580 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

सीबीएस फीचर से स्कूटर को रोकने में जल्दी रोकने में मदद मिलती है और केवर लेफ्ट ब्रेक लीवर से ही आगे और पीछे, दोनों ब्रेक एक साथ लगते हैं। हालांकि इन सीबीएस के साथ फ्रंट ब्रेक्स को राइट ब्रेक लीवर के जरिए अलग से भी इस्तेमाल किया जा सकता है। सुजुकी सेल्स और मार्केटिंग के एग्जिक्युटिव वाइस प्रेजिडेंट सजीव राजशेखरन ने कहा कि इस नए सीबीएस से ऐक्सेस 125 के फीचर्स में और इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा, ‘हमें पूरा विश्वास है कि नए फीचर के जरिए हम सुजुकी फैमिली में और ज्यादा कस्टमर्स को जोड़ सकेंगे।’

सीबीएस के अलावा इस स्कूटर में और कोई मेकेनिकल अपडेट नीं किया गया है। इसमें 125 सीसी का सुजुकी इको परफॉर्मेंस इंजन दिया गया है जो 8.7पीएस का पावर और 10.2 न्यूटन-मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। स्कूटर के इंजन को सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लेस किया गया है।

स्कूटर के हैडलैम्प पर क्रोम गार्निश के साथ डिजिटल-ऐनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वन-पुश शटर लॉक और फ्रंट स्टोरेज पॉकेट दिया गया है। इसमें मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, अलॉय वील्ज और विकल्प के तौर पर फ्रंट डिस्क ब्रेक्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। सुजुकी ऐक्सेस का इंडियन मार्केट में मुख्य मुकाबला होंडा के ऐक्टिवा 125 से हैं।

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In टेक्नोलॉजी
Comments are closed.

Check Also

लोकसभा चुनाव के साथ 10-11 राज्यों में हो सकते हैं चुनाव, भाजपा के शीर्ष नेता ने दिए संकेत

अगले साल लोकसभा चुनावों के साथ करीब 10-11 राज्यों में विधानसभा चुनाव कराए जा सकते हैं। ये …