Home क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने खोले वीरू के कई रोमांचक राज़

सचिन तेंदुलकर ने खोले वीरू के कई रोमांचक राज़

0 second read

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के मैदान पर हैरतंगेज कारानामों से पूरी दुनिया वाकिफ है। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी यह जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। हाल ही में सहवाग ने सचिन के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए खुद को उनका भक्त बताया है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर न सिर्फ क्रिकेट फैंस बल्कि नजफगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग के भी भगवान हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद सहवाग का कह रहे हैं। दरअसल सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए सचिन को भगवान राम का दर्जा दिया है और खुद को हनुमान बताया है।

वीरेंद्र सहवाग ने यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘जब भगवान आपके साथ हों तो उनके चरणों में ही रहना सही है।’ सहवाग-सचिन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बतां कि इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में वीरेंद्र सहवाग भगवान हनुमान के गदे की जगह हथौड़ा लिए हुए नजर आ रहे हैं, जबकि सचिन के हाथ में चाय का कप लिए उन्हें आशीर्वाद देते दिख रहे हैं। कैप्शन में हैशटैग देते हुए सहवाग ने लिखा कि यह हैमर नहीं गदा है।

बता दें कि यह इन दोनों कि यह तस्वीर एक निजी कार्यक्रम के दौरान ली गई थी। सचिन और सहवाग की जोड़ी क्रिकेट में अब तक की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में गिनी जाती है। दोनों के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कई बेहतरीन रिकॉर्ड दर्ज हैं।

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In क्रिकेट
Comments are closed.

Check Also

FifaWorldCup2018: स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को 2-1 से हराया

शेरडान शकीरी के अंतिम क्षणों में किए गए गोल की बदौलत स्विट्जरलैंड ने शुक्रवार देर रात खेले…