Home ipl2018 प्वाइंट टेबल पर मची हलचल, इन टीमों के बीच क्वालीफाई टीम बनने की जंग जारी

प्वाइंट टेबल पर मची हलचल, इन टीमों के बीच क्वालीफाई टीम बनने की जंग जारी

0 second read
battle of point table

आईपीएल में खेला गया सिर्फ एक मुकाबला जिसने टूर्नामेंट के प्लेऑफ की रेस को और भी रोमांचक बना दिया। सोमवार रात किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की 10 विकेट से दमदार जीत के बाद आईपीएल प्वाइंट टेबल में बड़ा बदलाव हुआ है। इस बड़ी हार के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब पहली बार टॉप 4 टीमों से बाहर हुआ है। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बड़ी जीत से नेट रन रेट में सुधार आया है और वह प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई करने की सबसे बड़ी दावेदार बन गई है।

कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 12 अंकों के साथ तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर काबिज है। वहीं, मुंबई इंडियंस (+0.405) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम (+0.218) का रन रेट बेहतर है। इस वजह से 14 अंकों पर टाई होने की स्थिति में मुंबई और बैंगलोर क्वालीफाई करने की बड़ी दावेदार बन जाएगी।

ग़ौरतलब, आईपीएल के प्लेऑफ के लिए दो टीमें पहले ही क्वालिफाई कर चुकी हैं और दो स्थानों के लिए नीचे की 5 टीमों में जंग जारी है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 9 मैच जीतकर 18 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है, वहीं धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स 8 मैच जीतकर 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। ये दोनों टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम इस दौड़ से बाहर हो चुकी है। आईपीएल की लीग राउंड अपने अंतिम मुकाम पर है और यह टूर्नामेंट अब भी पूरा खुला हुआ है।

Load More Related Articles
Load More By Varsha Yadav
Load More In ipl2018
Comments are closed.

Check Also

बैली फैट को कहना चाहते है अलविदा तो इससे अपनी दिनचर्या में करे शामिल

बढ़ता वजन हमारी पर्सनेलिटी को तो खराब करता ही है, इसके साथ सेहत संबंधी भी कई तरह की परेशान…