Home ipl2018 राजस्थान की जीत के बाद रहाणे को मिला शॉक, भरना होगा बड़ा जुर्माना

राजस्थान की जीत के बाद रहाणे को मिला शॉक, भरना होगा बड़ा जुर्माना

0 second read
ajinkya rahane

इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए रविवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही उनके प्लेऑफ की दावेदारी और भी मजबूत हो गई है। मुकाबले में जीत दर्ज करने वाले कप्तान अजिंक्य रहाणे को मैच के बाद बड़ा झटका लगा। इस जीत के बावजूद रहाणे पर वानखेड़े में खेले गए मैच में स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का फाइन लगाया गया है।

आईपीएल द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक, “राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 13 मई को हुए मैच में धीमे ओवर रेट का दोषी पाया गया। आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के तहत राजस्थान रॉयल्स की ये पहली गलती थी इसलिए रहाणे पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।” हालांकि इस जुर्माने के बाद भी रहाणे खुश होंगे, क्योंकि उनकी टीम ने मुंबई इंडियंस को हराया।

इस सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग के 24वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगोलर के कप्तान विराट कोहली भी इस तरह के जुर्माने का सामना कर चुके हैं। पिछले महीने कोहली पर भी स्लो ओवर रेट की वजह से जुर्माना लगाया गया था।

Load More Related Articles
Load More By Editor SwenToday
Load More In ipl2018
Comments are closed.

Check Also

इमरान खान ने पाकिस्तान के 18वें प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ली

इमरान खान शुक्रवार को पाकिस्तान के 18वें प्रधानमंत्री बन गए। उन्हें राष्ट्रपति ममनून हुसैन…