Home बॉलीवुड दूसरे दिन ‘Cannnes’ के रेड कार्पेट पर Aishwarya Rai का प्रिंसेस लुक

दूसरे दिन ‘Cannnes’ के रेड कार्पेट पर Aishwarya Rai का प्रिंसेस लुक

3 second read

कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल 2018 के रेड कारपेट पर जब ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ऑफ शोल्‍डर सिल्‍वर गाउन में उतरीं तो सबकी नजर उनपर आकर ठहर गई. कान्‍स के रेड कारपेट पर ऐश्‍वर्या का दूसरा दिन था. रेड कारपेट पर शिरकत करने से पहले ऐश्‍वर्या को उनकी बेटी आराध्या ने उन्हें बेहद प्यार से किस किया. इस मौके पर आराध्‍या भी व्‍हाइट कलर की फ्रॉक में नजर आईं. ऐश्वर्या इस साल 17वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं.

ऐश्‍वर्या ने दूसरे दिन Rami Kadi का सिल्वर गाउन चुना. उन्‍होंने स्‍टाइलिश अंदाज में बालों का जूड़ा बनाया था. बता दें कि ऐश्‍वर्या कान्म में लोरियल मेक अप ब्रांड को रिप्रेजेंट कर रही हैं.

शनिवार को कान्‍स में शामिल हुईं अभिनेत्री ने पहले दिन दुबई के फैशन डिजाइनर माइकल सिनको का बटरफ्लाई प्रिंटेड स्लीवलेस ब्लू एंड ब्लैक गाउन पहना था. आराध्‍या भी रेड गाउन में नजर आई थीं. ऐश्‍वर्या की ड्रेस के साथ तीन मीटर लंबी केप अटैच थी जिसपर सिल्‍क थ्रेड करीगरी की गई थी. डिजाइनर माइकल सिनको के मुताबिक, ड्रेस की केप को 1 हजार घंटे में बनाकर तैयार किया गया.

ऐश्‍वर्या हर साल कान्‍स में अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐश्वर्या राय ने 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था. रविवार को Sink or Swim का प्रीमियर रखा गया था. उसी मौके पर ऐश्वर्या इस अंदाज में पहुंचीं.

बता दें कि इस फेस्टिवल में ऐश्वर्या के अलावा दीपिका, कंगना, सोनम और हुमा कुरैशी जैसी कई अभिनेत्रियां ने शिरकत किया है.

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

क्या है PM Modi का 2019 का मास्टर प्लान ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त वाराणसी से सांसद हैं। क्या पीएम मोदी 2019 में दूसरी जगह …