Home उत्तर प्रदेश YamunaExpressWay पर चलती कार में होता रहा गैंगरेप, पीड़िता के शक पर दो आरोपी धरे

YamunaExpressWay पर चलती कार में होता रहा गैंगरेप, पीड़िता के शक पर दो आरोपी धरे

0 second read

उन्नाव गैंगरेप के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर युवती के साथ गैंगरेप का एक और मामला सामने आया है। दरअसल, मेरठ की रहने वाली 24 वर्षीय युवती ग्रेटर नोएडा में प्राइवेट जॉब करती थी। शनिवार की शाम करीब पांच बजे वह अपने ऑफिस से वापस घर जा रही थी, कि तभी घर छोड़ने का झांसा देकर युवकों ने कार में बैठाया और एक्सप्रेसवे पर गैंगरेप किया गया।

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि एक कार ने उसे लिफ्ट दी थी, जिसमें सलमान मलिक नाम का युवक उसका जानने वाला था, वह कार में मौजूद था। वह शनिवार शाम तकरीबन 5 बजे कार में बैठी थी, जिसके बाद मलिक ने अपने दूसरे दोस्त साजिद को कार में बैठाया और इस दौरान यमुना एक्सप्रेसवे पर दोनों ने मेरे साथ रेप किया। महिला की मेडिकल जांच कराई गई है लेकिन अभी तक इसकी रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं दोनों आरोपियों ने अपने उपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

वहीं इस एसएचओ एसपी सिंह ने बताया कि महिला मेरठ की रहने वाली है और ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में काम करती है। वह शहर में ही किराए के घर में रहती है। उसने पुलिस को बताया कि मलिक ने उसे पहले भी घर पर छोड़ा था, इसी वजह से वह उससे लिफ्ट लेने में हिचकिचाई नहीं। महिला ने बताया कि दोनों ने कार के भीतर स्टीरियो की आवाज को बढ़ा दिया और उसके साथ रेप किया।

वहीं दोनों आरोपियों का कहना है कि महिला उनके साथ आगरा एक दोस्त की शादी में जा रही थी। मथुरा एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि हमने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है, हमने आरोपियों के खिलाफ 376 डी के तहत मामला दर्ज किया है और इसकी जांच कर रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

काम आई सिद्धू की ‘हग डिप्लोमेसी’, करतारपुर कॉरीडोर खोलने को राजी हुअा पाकिस्तान

पाकिस्तान में नवजोत सिंह सिद्धू के गले मिलने की डिप्लोमेसी का अब असर देखने को मिल रहा है। …