Home बॉलीवुड सभी फंक्शन सादगी के साथ करना चाहता है कपूर परिवार, सोनम कपूर की शादी के….

सभी फंक्शन सादगी के साथ करना चाहता है कपूर परिवार, सोनम कपूर की शादी के….

0 second read
sonam kapoor wedding

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद की शादी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां में है।खबरों के मुताबिक पहले यह दोनों 29 अप्रैल को शादी करने वाले थे पर अब दोनों अप्रैल में नहीं बल्कि मई के फर्स्ट वीक में शादी रचाएंगें। सूत्रों के हवाले से सोनम और आनंद अब 6 या 7 मई को शादी करेगें।

आपको बता दें कि खबरें आ रही थीं कि सोनम की शादी 29 को होगी उसी तरह सोनम की डेस्टीनेशन वेडिंग स्विटजरलैंड में होगी ये भी अफवाह फैली है। लेकिन सोनम और आनंद अब स्विटजरलैंड में नहीं बल्कि इंडिया में ही शादी करेंगे। कहा जा रहा है सोनम आनंद के साथ मुंबई के बांद्रा या फिर जुहू के एक होटल में शादी रचाएंगी।

कहा जा रहा है कि सोनम की शादी में बॉलीवुड सितारे दिखाई देंगे। फिलहाल बॉलीवुड के गलियारों से ये खबर आ रही है कि  सोनम कपूर की शादी में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान को न्योता जा चुका है। शादी में 150 लोग शामिल होंगे।

सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने कोरियोग्राफर फराह खान से संगीत फंक्शन के लिए कोरियोग्राफ करने की रिक्वेस्ट की है। अफवाहों की मानें तो शादी में फिल्ममेकर करण जौहर डांस परफॉर्मेंस देकर सोनम कपूर को सरप्राइज देंगे। जिसे खुद फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी। खबर ये भी है कि कुछ वक्त पहले हुए श्रीदेवी के निधन के कारण कपूर परिवार सादगी के साथ सभी फंक्शन करना चाहता है। कुछ वक्त पहले ऐसी भी खबरें सामने आ चुकी हैं, श्रीदेवी के निधन के कारण सोनम के पैरेंट्स शादी को आगे टालना चाहते थे, लेकिन बोनी कपूर ने इस बात से इंकार कर दिया और शादी में आने का वादा भी किया है। जिसके बाद अनिल कपूर मान गए हैं।

 

Load More Related Articles
Load More By Pooja Aswal
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

48 घंटे में 12 लाख लोग देख चुके हैं भोजपुरी सिनेमा का यह सॉन्ग…..

अभिनेता खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार है। वैसे तो आए दिन भोजपूरी फिल्म के सॉ…