Home ipl2018 IPL 2018: जबरदस्त फॉर्म मे चल रही SRH को देख KKR का निकला पसीना

IPL 2018: जबरदस्त फॉर्म मे चल रही SRH को देख KKR का निकला पसीना

1 second read

शानदार फॉर्म में चल रहा हैदराबाद सनराइजर्स दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मुश्किल चुनौती होगा जब दोनों टीमें शनिवार को यहां आईपीएल के दौरान यहां भिड़ेंगी। अपने दोनों मैच जीतकर सनराइजर्स बेहतर तालिका में सबसे ऊपर है। दूसरी तरफ नाइटराइडर्स घरेलू मैदान पर 200 से ज्यादा रन का लक्ष्य रखने के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार से उबरने की कोशिश करेगा।

केन विलियम्सन के नेतृत्व वाला सनराइजर्स अपने अनुभवी बल्लेबाजी क्रम और प्रभावशाली गेंदबाजों के कारण कागज पर सबसे संतुलित टीमों से एक है। लेकिन वह गुरुवार को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आसान लक्ष्य का पीछा करते समय ज्यादा असरदार नहीं दिखी जब आखिरी गेंद पर वह एक विकेट से जीतने में सफल रही।

टीम के गेंदबाज अपनी प्रतिष्ठा के मुताबिक प्रदर्शन करते हुए मुंबई को 147-8 पर रोकने में सफल रहे थे लेकिन अनुभवी बल्लेबाजों ने मैच करीब करीब गंवा दिया था और दीपक हुड्डा एवं बिली स्टानलेक की आखिरी विकेट की जोड़ी ने आखिरकार उसे जीत दिला दी।

दूसरी तरह सनराइजर्स के खिलाफ मुकाबलों में 8-4 की बढ़त बनाए हुए कोलकाता विपक्षी टीम के खिलाफ अपने आखिरी मैच की तरह प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी जब उसने पिछले आईपीएल में इडेन गार्डेंस में मेहमान टीम को 17 रन से शिकस्त दी थी। सनराइजर्स के आखिरी मैच में उसके बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन से कोलकाता की उम्मीदें बढ़ी हैं और वह इस बार अपने गेंदबाजों का सही इस्तेमाल करने की कोशिश करेगा।

अपने पिछले मुकाबले में 203 रन के बड़े लक्ष्य का बचाव करने में नाकाम रहे नाइटराइजर्स अपने गेंदबाजी को धारदार बनाने पर ध्यान देगा और अच्छी बात है कि दिग्गज तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन वापसी करने के लिए तैयार है क्योंकि गेंदबाजी कोच हीथ स्ट्रीक ने ऐसे संकेत दिए हैं।

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In ipl2018
Comments are closed.

Check Also

Amit Shah की रैली में लगी आग,मची भगदड़

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को एक जनसभा काे संबाेधित करने रायबरेली पहुंचे।…