Home जुर्म उबर कैब ड्राइवर ने कार लॉक कर, महिला के साथ की अश्लील हरकतें और छेड़खानी उसके बाद…….

उबर कैब ड्राइवर ने कार लॉक कर, महिला के साथ की अश्लील हरकतें और छेड़खानी उसके बाद…….

0 second read
rape in car

दिल्ली में यदि कोई महिला ऐप के जरिए टैक्सी बुक करती है तो सावधान रहें क्योंकि इस तरह की टैक्सी में सफर करना खतरे की घंटी साबित हो सकती है दरअसल दिल्ली में एक बार फिर उबर कार में छेड़खानी का मामला सामने आया है।दिल्ली के महेंद्र पार्क थाना पुलिस ने युवती को अगवा कर उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले एक उबर कैब चालक को गिरफ्तार किया है। उबर कैब चालक ने निजी कंपनी की अधिकारी को कार में बंधक बनाकर छेड़छाड़ की। लेकिन कोई अनहोनी होती उससे पहले महिला बहादुरी दिखाते हुए कार से निकलने में सफल रही। पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर महेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने आरोपित चालक को छह घंटे के अंदर ही दबोच लिया।

गौरतलब है जिला पुलिस उपायुक्त असलम खान ने कहा कि गिरफ्तार कैब चालक की पहचान गांधीनगर, गन्नौर, हरियाणा निवासी संजीव उर्फ संजू के रूप में हुई है। कार गांव जैंतीकलां, सोनीपत में अमित के नाम पर रजिस्टर्ड थी। बता दें कि जब पुलिस की टीम ने गांव में छापा मारा तो उसमें एक चालक शराब के नशे में सो रहा था।

पीड़िता के बयान के अनुसार मामला 9 मार्च का है। महिला ने कुंडली से रोहिणी के लिए कैब बुक की थी। कुछ देर बाद सफेद स्विफ्ट उसे पिक करने आई जिसकी हरियाणा नंबर की प्लेट सफेद रंग की थी। बुकिंग कार की तस्वीर से ये कार अलग थी लेकिन ड्राइवर ने महिला से कहा कि उसे ही आपको पिक करने भेजा है। ड्राइवर ने भरोसा दिलाया कि ये कार उबर की है।

ड्राइवर की बातों पर भरोसा कर महिला कार में सवार हो गई लेकिन आरोप है कि कुछ आगे चलते ही ड्राइवर ने अश्लील हरकतें शुरू कर दी। कार के दरवाज़े लॉक कर ड्राइवर महिला से छेड़छाड़ करने लगा। किसी तरह से महिला कार का दरवाज़ा खोलने में कामयाब रही और चलती कार से कूद गई। छेड़छाड़ की शिकार पीड़ित युवती निजी कंपनी में अधिकारी है।

इस वारदात के बाद महिलाओं की सुरक्षा पर तमाम सवाल खड़े हुए है।पहले भी टैक्सी के अंदर महिलाओं के साथ छेड़खानी और बलात्कार के मामले सामने आए है लेकिन ना तो यह टैक्सी कंपनी महिलाओं की सुरक्षा के खास प्रबंध कर पाए हैं और ना ही दिल्ली पुलिस।फिलहाल ताजा वारदात में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है और दिल्ली पुलिस ने उबर को नोटिस भेजकर मामले में उनका पक्ष मांगा है और उनसे महिला के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी है। पीड़िता लड़की के सामने आरोपी कैब ड्राइवर की पूछताछ कराई जाएगी। इससे पहले भी कैब ड्राइवरों की महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आईं हैं।

Load More Related Articles
Load More By Editor SwenToday
Load More In जुर्म
Comments are closed.

Check Also

आज देश ने सेंचुरी लगाई है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर रविवार शाम को सिक्किम पहुंचे. पीएम सोमवार को र…