Home बॉलीवुड सड़क हादसे के मामले में गिरफ्तार हुए सिंगर आदित्य नारायण, मिली जमानत…

सड़क हादसे के मामले में गिरफ्तार हुए सिंगर आदित्य नारायण, मिली जमानत…

1 second read
aditya-narayan

गायक उदित नारायण के बेटे और अभिनेता-गायक आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने सड़क दुर्घटना के मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि उन्हें बाद में जमानत मिल गई। आदित्य को ट्रैफिक नियमों की अनदेखी और अॉटोरिक्शा को टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

बताया जा रहा है कि अॉटोरिक्शा में सवार एक महिला (उम्र 32) और ड्राइवर (उम्र 64) टक्कर के बाद घायल हो गये थे।  इसके बाद आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया। घटना लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई। जैसे ही एक्सीडेंट हुआ, तो आदित्य खुद महिला और ड्राइवर को अस्पताल लेकर गये थे।  हालांकि, आदित्य को 10 हजार रूपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गयी है।

आपको बात दे कि आदित्‍य पिछली बार तब सुर्खियों में आए थे जब उन्‍होंने एक निजी एयरलाइंस कर्मचारी से अभद्रता की थी। वीडियो में वो एक ग्राउंड स्टाफ को धमकी देते हुए कह रहे थे कि ‘मुंबई जाउंगा ना देख लूंगा मैं, तेरी चड्ढी नहीं उतारी मैंने तो मेरा नाम भी आदित्य नारायण नहीं। हालांकि जल्‍द ही उन्‍होंने ग्राउंड स्टाफ से माफी मांग ली थी जिसके बाद ही उन्हें बोर्डिंग पास दिए गए थे।

एयरलाइंस वाली घटना के ठीक बाद श्रुति वोझाला नाम की लड़की ने दावा किया था कि आदित्‍य को कॉलेज के वक्‍त सिक्‍योरिटी गार्ड्स से बदतमीजी के चलते भी सस्‍पेंड किया जा चुका है। इससे पहले, 2011 में एक लड़की ने आदित्य को भद्दे कमेंट करने का आरोप लगाते हुए थप्पड़ जड़ दिया था।

आदित्य नारायण मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे होने के साथ-साथ खुद भी एक गायक हैं।  उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाने गाये हैं. इसके अलावा, आदित्य ने कुछ फिल्मों में बतौर अभिनेता भी काम किया है।  उन्होंने साल 2010 में हॉरर फिल्म शापित में बतौर लीड एक्टर अपने कैरियर की शुरुआत की थी। इन दिनों आदित्य रिएलिटी शो में एंकरिंग कर रहे हैं।