Home बिहार नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी प्रसाद यादव के शादी के प्रस्तावों को झूठा बताया और ये कहा…….

नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी प्रसाद यादव के शादी के प्रस्तावों को झूठा बताया और ये कहा…….

1 second read
tejashwi_yadav

बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी प्रसाद यादव के शादी के प्रस्तावों को झूठा बताते हुए कहा कि 40,000 शादी के प्रस्ताव की रिपोर्ट झूठी है। बिहार विधानसभा में 2018-19 के लिए पथ निर्माण विभाग के 6889.12 करोड़ रुपये के बजटीय मांग पर सरकार की ओर से नंदकिशोर ने जवाब दिया कि असंतुष्ट राजद आरजेडी विधायकों को उन्हें “जुमलेबाज़” की संज्ञा मिली थी।

आपको बता दे कि तेजस्वी को जब 40 हजार शादी के प्रस्ताव आए थे, तब वे खूब सुर्खियों में छाई रहे थे। उस वक़्त युवाओं के बीच तेजस्वी की लोकप्रियता की छवि को करार दिया गया था। बता दे, ठीक इसी तरह 2017 में वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले ही तेजस्वी को गुलाब देने के लिए लड़कियों की लंबी लाइन लग गई थी। तेजस्वी किसी कार्यक्रम के लिए गाड़ी में बैठकर जा रहे थे और इसका पता जैसे ही लड़कियों को चला कि तेजस्वी यादव सड़क मार्ग से जाने वाले हैं तो हाथों में गुलाब का फूल लेकर सैकड़ो की संख्या में सड़क किनारे उनकी गाड़ी का रास्ता रोक के खड़ी हो गई थीं।

ग़ौरतलब, नंदकिशोर यादव ने कहा कि अक्टूबर 2016 में झूठ का सहारा लेते हुए आरजेडी की ओर से तेजस्वी की छवि बनाने के उद्देश्य यह प्रचार किया गया था कि विभाग के वॉट्सऐप और टोल फ्री नंबर पर उनके लिए 40000 शादी के प्रस्ताव प्राप्त हुए जबकि विभाग से जानकारी मिलने पर यह पता चला कि उन्हें एक भी ऐसा प्रस्ताव प्राप्त नहीं हुआ था।

 

Load More Related Articles
Load More By Varsha Yadav
Load More In बिहार
Comments are closed.

Check Also

बैली फैट को कहना चाहते है अलविदा तो इससे अपनी दिनचर्या में करे शामिल

बढ़ता वजन हमारी पर्सनेलिटी को तो खराब करता ही है, इसके साथ सेहत संबंधी भी कई तरह की परेशान…