Home बॉलीवुड जोधपुर में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चचन की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की टीम पहुंची

जोधपुर में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चचन की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की टीम पहुंची

0 second read
amitabh_bachchan3

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की शूटिंग जोधपुर में कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक से खराब हो गई है। डॉक्टर्स की टीम जोधपुर पहुंच चुकी है।  फिलहाल वे अपने होटल के कमरे में हैं और आराम कर रहे है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में खुद ही इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि उन्होंने सुबह तीन बजे तक शूटिंग की और फिर 5 बजे नाश्ता किया, और  वह मंगलवार को अपने डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे ताकि उनका शरीर एक बार फिर से फिट हो सके। उन्होंने लिखा, ‘मैं आराम करूंगा और आपको जानकारी देता रहूंगा।’अमिताभ बच्चन के साथ ही अभिनेता आमिर खान भी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्ता की शूटिंग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि मुंबई से कई डॉक्टर्स की टीम प्राइवेट जेट से जोधपुर के लिए रवाना हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स ने बिग बी की बिगड़ी तबीयत का कारण जोधपुर में बढ़ते तापमान में शूटिंग करने को बताया है। डॉक्टर्स ने कहा है कि वह जल्द ही अमिताभ की तबीयत को लेकर अपडेट देंगे।
आपको बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के लिए  पूरी टीम पिछले दिनों थाईलैंड गई थी।  वहां भी ज्यादा ठंड की वजह से अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई थी। इस बात की जानकारी भी बिग बी ने खुद दी थी।

 

Load More Related Articles
Load More By Editor SwenToday
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

आज देश ने सेंचुरी लगाई है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर रविवार शाम को सिक्किम पहुंचे. पीएम सोमवार को र…