Home उत्तर प्रदेश पुश्तैनी जमीन को बचाने के चक्कर मैं अबू सलेम की CM Yogi को गुहार

पुश्तैनी जमीन को बचाने के चक्कर मैं अबू सलेम की CM Yogi को गुहार

0 second read

दाऊद के बाद जब भी किसी का नाम लिया जाता है तो अबू सलेम का नाम सबके सामने आता है सिर्फ एक नाम से ही लोग दर के मारे कांपते थे। वही सलेम को अपनी पुस्तैनी जमीन को किसी और के हथियाने का डर सता रहा है। ऐसे में अपनी चिंता को दूर करने के लिए सलेम ने कनूनन तरीके से याचिका लिखकर सरकार से दबंगों द्वारा जमीन हड़पने पर न्याय की गुहार लगाई है।

बता दें अपनी याचिका में सलेम ने कहा है कि उसके गावं में बुज़ुर्गों की निशानी के तोर पर 160 हेक्टेयर भूमि है, जो उसके और उसके भाइयों के नाम पर थी।लेकिन कुछ समय बाद जब परिवार ने जब खतौनी की नकल ली तो उसमे नदीप अख्तर, मोहम्मद नफीस, सरवरी, मोहिउद्दीन, अखलाक, मोहम्मद शौकत पुश्तैनी आराजी और अखलाक खां का नाम दर्ज हो गया है। इसी के चलते अंडरवर्ल्ड डॉन ने याचिका दायर की है।

वहीं सलेम के वकील राजेश सिंह ने अपने बयान में बताया कि अबू सलेम ने सेंट्रल जेल मुंबई से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, एसपी आजमगढ़ और थानाध्यक्ष सरायमीर, आजमगढ़ जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह को पोस्ट के ज़रिये याचिका पत्र सौंपा है और यदि जल्द इस बात पर गौर नहीं किया गया तो सभी आरोपियों को कानूनन धारा 156 के तहत कोर्ट की सहायता से मुकदमा चलाने की बात कही है।

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

FifaWorldCup2018: स्विट्जरलैंड ने सर्बिया को 2-1 से हराया

शेरडान शकीरी के अंतिम क्षणों में किए गए गोल की बदौलत स्विट्जरलैंड ने शुक्रवार देर रात खेले…