Home बिहार समस्तीपुर में सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने 10 लोगों की ली जान

समस्तीपुर में सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने 10 लोगों की ली जान

1 second read

रविवार को ट्रक और ऑटो की सीधी टक्कर हो गयी. इस हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है. दो घायलों की चिंताजनक स्थिति में इलाज जारी है. घटना रविवार की शाम समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य पथ स्थित उजियारपुर गेस्ट हाउस के पास हुई. मृतकों की पहचान पूसा के राकेश कुमार भारती व ऑटो चालक सरायरंजन थाने के जिवारपुर कुम्हिरा निवासी मिंटू चौधरी के रूप में हुई है. अन्य मृतकों की पहचान के लिए प्रशासन की टीम जुटी है. मरनेवालों में पांच महिलाओं के अलावा तीन पुरुष और दो बच्चे भी शामिल हैं. घायल दलसिंहसराय के मंसूरचक निवासी विकास कुमार, सरायरंजन के बथुआ बुजुर्ग के रामबाबू राय और शहर के बंगाली टोला निवासी विमल देवी की हालत नाजुक बतायी जा रही है. घटना के कारण इस पथ पर करीब एक घंटे तक यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ठप रही.

पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन, डीएसपी मो तनवीर, मुफस्सिल थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति, अंचल इंस्पेक्टर एचएन सिंह, नगर थानाध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार समेत कई थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. प्रशासन घायलों की मदद व ट्राफिक व्यवस्था को वापस पटरी पर लाने में जुटा रहा. इधर, सदर अस्पताल में पहुंची लाशों की पहचान के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सदर एसडीओ एके मंडल व अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुंच कर घायलों की चिकित्सा में हर संभव मदद के लिए कमर कस कर जुटे रहे. लाश की पहचान नहीं होने के कारण सभी शवों को सदर अस्पताल के अंत्यपरीक्षण कक्ष में सुरक्षित रखा गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि संध्या करीब चार बजे समस्तीपुर ओर से तेज रफ्तार ऑटो मुसरीघरारी की ओर जा रहा था. वहीं, मुसरीघरारी की ओर से 10 चक्का ट्रक पूरी रफ्तार में आ रहा था. घटनास्थल के समक्ष ओवरटेक करने के क्रम में ट्रक व ऑटो आमने सामने आ गये. इसके कारण ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. इससे ऑटो के परखच्चे उड़ गये. ऑटो सवार हवा में करीब दो फुट ऊपर उड़ कर दूसरी ओर जा गिरे. इसमें पास से गुजर रहे एक साइकिल सवार ऑटो की चपेट में आ गया. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर करते हुए चार लोगों को सदर अस्पताल भेजा. अन्य को मुसरीघरारी निजी क्लीनिक में दाखिल कराया.बताया जा रहा है कि इस घटना में तीन सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. एक-एक कर अन्य घायलों ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने ट्रक व ऑटो को जब्त कर लिया है. ट्रक का चालक घटना के बाद से फरार है.

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In बिहार
Comments are closed.

Check Also

काम आई सिद्धू की ‘हग डिप्लोमेसी’, करतारपुर कॉरीडोर खोलने को राजी हुअा पाकिस्तान

पाकिस्तान में नवजोत सिंह सिद्धू के गले मिलने की डिप्लोमेसी का अब असर देखने को मिल रहा है। …