Home उत्तर प्रदेश सिर्फ ब्याज की रकम ना मिलने पर एक दलित महिला को जिंदा जलाने का किया प्रयास

सिर्फ ब्याज की रकम ना मिलने पर एक दलित महिला को जिंदा जलाने का किया प्रयास

0 second read
try to burn a woman alive

आज के समय में अपराध बहुत बढ़ गए हैं, रोज़ का अख़बार अपराधिक घटनाओं से भरपूर्ण होता है। इस अपराधिक दुनिया में कोई किसी का सगा नहीं हैं। व्यक्ति अपने आवेश के चलते किसी ना किसी वारदात को अंजाम दे देता है। ऐसी किसी वारदात का व्याख्यान यहाँ होने जा रहा हैं। एक ऐसी घटना जिसे सुन किसी के भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे। घटना उत्तर प्रदेश के बलिया जिले हैं, जहाँ एक दलित महिला को सिर्फ इसलिए आग में झोंकने की कोशिश की गई क्योंकि वह ब्याज देने में नाकाम रही थी।

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के जजौली गांव में रहने वाली एक दलित महिला के ब्याज की रकम चुकता न कर पाने पर साहूकार ने उस महिला पर किरोसिन तेल से जिंदा जलाने की कोशिश की। सूत्रों के अनुसार, पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की रात दलित महिला रेशमा देवी (45) जब घर पर मौजूद थी तभी सोते समय उनपर किरोसिन तेल डाल कर आग से झुलसता छोड़ दिया गया। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही, इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ग़ौरतलब, इस घटना में मजिस्ट्रेट ने अपने बयान में पुलिस से कहा कि गांव के साहूकार सिद्धू सिंह से उसने दो साल पहले बीस हजार रुपये कर्ज लिया था। ब्याज की रकम न अदा कर पाने पर सिद्धू ने सोनू नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की है।

Load More Related Articles
Load More By Varsha Yadav
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

बैली फैट को कहना चाहते है अलविदा तो इससे अपनी दिनचर्या में करे शामिल

बढ़ता वजन हमारी पर्सनेलिटी को तो खराब करता ही है, इसके साथ सेहत संबंधी भी कई तरह की परेशान…