Home टेक्नोलॉजी जानिए इस खास ऐप के बारें में, जूते से ऑर्डर कर सकेंगे पिज्जा, लाइव टीवी हो जाएगा Pause

जानिए इस खास ऐप के बारें में, जूते से ऑर्डर कर सकेंगे पिज्जा, लाइव टीवी हो जाएगा Pause

8 second read

अगर आपको पिज्जा खाने का मन कर हो, तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं पड़ेगी. अभी तक आप पिज्जा का ऑर्डर करने के लिए कॉल करने या फिर किसी वेबसाइट का सहारा लिया होगा, लेकिन अब आपका यह काम एक जूता कर देगा. जी हां, आप बिल्कुल सही बात पढ़ रहे हैं. यह एक ऐसा जूता है, जो आपके लिए पिज्जा का ऑर्डर भी कर सकता है.

यह करीब साल भर पहले की बात है, जब पिज्जा हट ने Pie Tops स्नीकर्स को लॉन्च किया था. ये दुनिया का पहला जूता था, जिससे पिज्जा ऑर्डर किया जा सकता था. अब कंपनी ने इसके एक नये वर्जन को लॉन्च किया है. हालांकि, ये जूता क्या वाकई इतना उपयोगी है, इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता. मुमकिन है कि कंपनी ने इसे बतौर प्रमोशन लॉन्च किया हो.

Pie Top के नये वर्जन यानी Pie Top II के जरिये एक बटन को टच करके पिज्जा ऑर्डर किया जा सकता है. ये फीचर पुराने मॉडल में भी मौजूद था. ऐसे में नये मॉडल में एक खास फीचर जोड़ा गया है, जो लाइव टीवी को पॉज भी कर सकता है. पिज्जा हट ने इस जूते को तैयार करने के लिए शू डिजाइनर डोमिनिक कैम्ब्रोन के साथ साझेदारी की है. ये जूते व्हाइट या रेड में उपलब्ध होंगे.

Pie Tops II ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी से लैस है, जो पहनने वाले के स्मार्टफोन और Pie Tops ऐप से कनेक्ट हो जाता है. इसके बाद जूते में मौजूद एक स्मार्ट बटन को दबाने से तुरंत पिज्जा ऑर्डर हो जाता है. साथ ही, लेफ्ट जूते में एक बटन दिया गया है, जिससे लाइव टीवी को भी पॉज किया जा सकता है.

बता दें कि इस जूते से केवल पिज्जा हट का ही पिज्जा ऑर्डर किया जा सकता है. वैसे इसे भारत के लिए लॉन्च नहीं किया गया है. इस जूते को सुपर लिमिटेड एडिशन में लॉन्च किया गया है. केवल 50 जोड़ी जूते ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेंगे.

Load More Related Articles