Home बॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस दीपिका- शोएब ने अपने शादी के संगीत में यू जमाया रंग..

टीवी एक्ट्रेस दीपिका- शोएब ने अपने शादी के संगीत में यू जमाया रंग..

2 second read
deepika kakkar marrige

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं दोनों की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। इसके चलते दीपिका और शोएब की हल्दी और संगीत सेरेमनी की रस्म निभाई गई। वहीं सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं। तस्वीरों में दीपिका शोएब के रंग में पूरी तरह से रंगी हुई हैं। दोनों की हल्दी की रस्म साथ में की गई। दीपिका और शोएब को साथ में ही हल्दी और मेहंदी लगाई गई।

दीपिका और शोएब की शादी 22 फरवरी 2018 यानी आज  भोपाल में होनी है। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार की जाएगी। दीपिका और शोएब भोपाल में ही शादी करेंगे। जहां हल्दी में शोएब और दीपिका ने एक दूसरे को जम कर हल्दी लगाई, वहीं अपने संगीत में दोनों ने खूब डांस भी किया।

दीपिका और शोएब ने बॉलीवुड के जबरदस्त गानों पर ठुमके लगाए और साथ में भी पर फॉर्मेंस दिया। वहीं शोएब ने अपने हाथ में दीपिका का नाम मेहंदी से भी लिखा। शादी का रिसेप्शन 26 फरवरी को मुंबई के जुहू स्थित प्रिंसेस होटल में होगा।  रिसेप्शन में दीपिका के शो ससुराल सिमर का की पूरी कास्ट को इनविटेशन भेजा गया है।
आपको बता दे कि टीवी शो ‘ससुराल सिमर का'(2011) के सेट से दोस्त बने दीपिका और शोएब 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शोएब ने फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में दीपिका को ‘नच बलिए'(2017) के सेट पर शादी के लिए प्रपोज भी किया था।

Load More Related Articles
Load More By Editor SwenToday
Load More In बॉलीवुड
Comments are closed.

Check Also

दागी नेताओं के चुनाव लड़ने पर रोक नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- संसद बनाए कानून

दागी नेताओं के चुनाव लड़ने के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने आज अपना फैसला सुना दिया। कोर्ट ने …