Home दुनिया PM Modi पहुंचे मस्कट करेंगे शिव मंदिर और सुल्तान कबूस ग्रैंड मस्जिद के दर्शन

PM Modi पहुंचे मस्कट करेंगे शिव मंदिर और सुल्तान कबूस ग्रैंड मस्जिद के दर्शन

0 second read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय विदेश यात्रा पर हैं और इस बार वे खाड़ी देशों के दौरे पर हैं। विदेशी देशों से संबंधों की मजबूती पर जोर दे रहे पीए मोदी सोमवार को ओमान के मस्कट में शिव मंदिर और सुलतान कबूस ग्रांड मस्जिद जाएंगे। साथ ही पीएम यहां कई कंपनियों के सीईओ से मुलाकात भी करेंगे।

बता दें कि दुबई यात्री के बाद पीएम मोदी दो दिवसीय यात्रा पर ओमान पहुंचे हैं। तीन एशियाई देशों की यात्रा का यह उनका अंतिम पड़ाव है। यहां वह अोमान के सुल्तान कबूस बिन सैन अल सैद, उप प्रधानमंत्री बिन मसूद अल सईद  से मुलाकात करेंगे।

इससे पहले पीएम मोदी ने दुबई के आपेरा हाउस में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित भी किया। प्रधानमंत्री ने कहा, पिछले चार साल में भारत का आत्मविश्वास बढ़ा है। अब भारत विकास की नई ऊंचाइयां छू रहा है। पहले लोग पूछते थे कि होगा या नहीं होगा? आज पूछते हैं कि मोदी जी बताओ कब होगा। पहले निराशा के दिन भी हमने देखे हैं। आज विश्वास है कि होगा तो अभी होगा।

प्रधानमंत्री, यूएई से हमारा रिश्ता सिर्फ कारोबार का नहीं है। यह एक पार्टनरशिप है। खाड़ी देशों के विकास में यहां रहने वाले 30 लाख भारतीयों ने भी अहम योगदान किया है। वह उनके सपनों को पूरा करने के लिए मिलकर काम करेंगे। दुबई में मिनी भारत बसता है। संबोधन के दौरान कई बार मोदी-मोदी और भारत माता की जय के नारे लगे।

Load More Related Articles
Load More By SwenToday News Desk
Load More In दुनिया
Comments are closed.

Check Also

लोकसभा चुनाव के साथ 10-11 राज्यों में हो सकते हैं चुनाव, भाजपा के शीर्ष नेता ने दिए संकेत

अगले साल लोकसभा चुनावों के साथ करीब 10-11 राज्यों में विधानसभा चुनाव कराए जा सकते हैं। ये …