Home उत्तर प्रदेश सपना चौधरी के डांस की झलक पाने के लिए लोगों में मचा हड़कंप

सपना चौधरी के डांस की झलक पाने के लिए लोगों में मचा हड़कंप

0 second read
sapna choudhary

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जब से बिग बॉस 11 के घर में रहने के दौरान काफी लोकप्रिय हुई जिसका नतीजा है कि सपना की ‘डिमांड’ अब सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि देश के अन्य कई राज्यों में भी बढ़ रही है। इस क्रम में रविवार को सपना ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में भी जनकर ठुमके लगाए हैरानी की बात यह है कि कार्यक्रम में पुलिस और लोगों को बीच जमकर झड़प हुई। इस दौरान कार्यक्रम को बीच में ही रोककर सपना चौधरी को पुलिस ने सुरक्षित स्टेज से उतारा।

दरअसल कानपुर के बृजेन्द्र स्वरूप पार्क में यह कार्यक्रम शाम 6 बजे से शुरु होना था लेकिन एक घंटे लेट शुरू हुआ और सपना मंच पर पहुंचीं। सपना ने दो गाने पर परफॉर्म भी किया यहां तक स्थिति सामान्य रही लेकिन जैसे ही सपना ने ‘आंखों का ये काजल’ गाने पर थिरकना शुरू किया तो भीड़ नाचने लगी और देखते ही देखते बेकाबू हो गई।

जानकारी के मुताबिक एक-दो गानों तक स्थिति सामान्य रही फिर इसके बाद बेरिकेडिंग के बाहर खड़े लोगों की अंदर आने के लिए पुलिस से झड़प होने लगी। हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करने की नौबत आ गई। बौखलाई उपद्रवी भीड़ कार्यक्रम स्थल में कुर्सियां उठाकर फेंकने लगी और जमकर तोड़फोड़ की। इस बीच खुद सपना ने भी लोगों से शांत होने की अपील की लेकिन मामला बढ़ता देख पुलिस और आयोजकों को बीच में ही कार्यक्रम को रोकना पड़ा।

हरियाणा के रोहतक जिले की रहने वाली इस एर्नेजेटिक डांसर सपना चौधरी तब 12 साल की थीं जब उनके पिता की अचानक मौत हो गई थी। घर की खराब आर्थ‍िक हालत के चलते सपना ने डांसिंग को अपना करियर बना लिया। बिग बॉस 11 शो से आंठवे हफ्ते में बाहर हुई सपना हाल ही में जाने माने सीरियल लाडो 2 में भी आइटम सॉन्ग करती नजर आईं थीं इसके अलावा एक्टर अभय देओल के साथ भी सपना ने एक फिल्म के लिए शूट किया है। अपने देसी डांस मूव्स से ना सिर्फ यंगस्टर्स बल्कि हर उम्र के लोगों के बीच सनसनी बनी सपना की ना सिर्फ हरियाणा बल्कि कई राज्यों में अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है।

Load More Related Articles
Load More By Monika Singh
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.

Check Also

एक और निर्भया हुई शिकार! मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ गैंगरेप के बाद निजी अंगों में रॉड से वार

दिल्ली के निर्भया कांड जैसी दिल दहला देने वाली एक घटना पश्चिम बंगाल में दक्षिण दिनाजपुर जि…